Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. वनडे में तिहरा और टी20 में दोहरा शतक लगाना चाहते हैं रोहित शर्मा, इंस्टाग्राम पर फैन्स को दिया जवाब

वनडे में तिहरा और टी20 में दोहरा शतक लगाना चाहते हैं रोहित शर्मा, इंस्टाग्राम पर फैन्स को दिया जवाब

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 14, 2020 16:24 IST
  • भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने आज इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ सवाल जवाब का सत्र रखा। इस दौरान फैन ने रोहित से सचिन या सहवाग में से किसी एक खिलाड़ी को चुनने के साथ-साथ टी20 वर्ल्ड कप, आईपीएल और महेंद्र सिंह धोनी से जुड़े भी कई सवाल पूछे। आईए देखते हैं रोहित ने फैन्स के इन सवालों के किस अंदाज में जवाब दिए हैं-
    Image Source : Getty Images

    भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने आज इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ सवाल जवाब का सत्र रखा। इस दौरान फैन ने रोहित से सचिन या सहवाग में से किसी एक खिलाड़ी को चुनने के साथ-साथ टी20 वर्ल्ड कप, आईपीएल और महेंद्र सिंह धोनी से जुड़े भी कई सवाल पूछे। आईए देखते हैं रोहित ने फैन्स के इन सवालों के किस अंदाज में जवाब दिए हैं-

  • महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले रोहित ने उन्हें लेजेंड बताया है।
    Image Source : Insta/Rohitsharma

    महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले रोहित ने उन्हें लेजेंड बताया है।

  • पुल शॉट खेलने में माहिर रोहित शर्मा से जब फैन ने पूछा कि वह कट शॉट खेलना पसंद करेंगे या फुल शॉट, तो रोहित ने जवाब दिया वह किसी भी दिन पुल शॉट खेलना पसंद करेंगे।
    Image Source : Insta/Rohitsharma

    पुल शॉट खेलने में माहिर रोहित शर्मा से जब फैन ने पूछा कि वह कट शॉट खेलना पसंद करेंगे या फुल शॉट, तो रोहित ने जवाब दिया वह किसी भी दिन पुल शॉट खेलना पसंद करेंगे।

  • भारतीय क्रिकेट के दो लेजेंड खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग में से किसी एक खिलाड़ी को जब रोहित शर्मा से चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि 'मरवाओगे क्या'
    Image Source : Insta/Rohitsharma

    भारतीय क्रिकेट के दो लेजेंड खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग में से किसी एक खिलाड़ी को जब रोहित शर्मा से चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि 'मरवाओगे क्या'

  • जब रोहित से एक फैन ने पूछा कि आप क्या पसंद करेंगे, वनडे में तिहरा शतक या फिर टी20 में दोहरा शतक। रोहित ने कहां क्यों नहीं मैं दोनों पसंद करूंगा।
    Image Source : Insta/Rohitsharma

    जब रोहित से एक फैन ने पूछा कि आप क्या पसंद करेंगे, वनडे में तिहरा शतक या फिर टी20 में दोहरा शतक। रोहित ने कहां क्यों नहीं मैं दोनों पसंद करूंगा।

  • एक फैन ने जब मजाक करते हुए रोहित से पूछा कि मैलोडी इतनी चॉक्लेटी क्यों है तो जवाब में उन्होंने कहा कि चहल से पूछ।
    Image Source : Insta/Rohitsharma

    एक फैन ने जब मजाक करते हुए रोहित से पूछा कि मैलोडी इतनी चॉक्लेटी क्यों है तो जवाब में उन्होंने कहा कि चहल से पूछ।

  • एक फैन ने रोहित से पूछा कि आप टी20 वर्ल्ड कप या फिर आईपीएल में से क्या खेलना पसंद करोगे, इस पर रोहित ने कहा कि वह दोनों टूर्नामेंट खेलना पसंद करेंगे।
    Image Source : Insta/Rohitsharma

    एक फैन ने रोहित से पूछा कि आप टी20 वर्ल्ड कप या फिर आईपीएल में से क्या खेलना पसंद करोगे, इस पर रोहित ने कहा कि वह दोनों टूर्नामेंट खेलना पसंद करेंगे।