Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. RR vs MI IPL 2021 Match 51: ईशान किशन ने खेली तूफानी पारी, मुंबई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराया

RR vs MI IPL 2021 Match 51: ईशान किशन ने खेली तूफानी पारी, मुंबई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराया

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 05, 2021 22:54 IST
  • जिम्मी नीशाम और नाथन कूल्टर नाइल की अनुशासित गेंदबाजी के बाद ईशान किशन के आक्रामक अर्धशतक के दम पर मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के ‘करो या मरो’ के मुकाबले में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हराकर प्लेआफ में प्रवेश की उम्मीदें बरकरार रखी है। 
    Image Source : IPLT20.com

    जिम्मी नीशाम और नाथन कूल्टर नाइल की अनुशासित गेंदबाजी के बाद ईशान किशन के आक्रामक अर्धशतक के दम पर मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के ‘करो या मरो’ के मुकाबले में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हराकर प्लेआफ में प्रवेश की उम्मीदें बरकरार रखी है। 

  • मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसे उनके गेंदबाजों ने सही साबित कर दिखाया । रॉयल्स की टीम नौ विकेट पर 90 रन ही बना सकी और मुंबई ने यह लक्ष्य 8.2 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।
    Image Source : IPLT20.com

    मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसे उनके गेंदबाजों ने सही साबित कर दिखाया । रॉयल्स की टीम नौ विकेट पर 90 रन ही बना सकी और मुंबई ने यह लक्ष्य 8.2 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

  • कूल्टर नाइल ने चार ओवर में 14 रन देकर चार विकेट लिये। नीशाम और कूल्टर नाइल ने मिलकर सिर्फ 26 रन दिये और सात विकेट चटकाये जिससे मैच रॉयल्स के हाथ से निकलता चला गया। जसप्रीत बुमराह ने 14 रन देकर दो विकेट लिये।
    Image Source : IPLT20.com

    कूल्टर नाइल ने चार ओवर में 14 रन देकर चार विकेट लिये। नीशाम और कूल्टर नाइल ने मिलकर सिर्फ 26 रन दिये और सात विकेट चटकाये जिससे मैच रॉयल्स के हाथ से निकलता चला गया। जसप्रीत बुमराह ने 14 रन देकर दो विकेट लिये।

  • डि कॉक की गैरमौजूदगी में रोहित के साथ ईशान किशन ने ओपनिंग की और दोनों ने पहले विकेट के लिए 23 रन जोड़े।
    Image Source : IPLT20.com

    डि कॉक की गैरमौजूदगी में रोहित के साथ ईशान किशन ने ओपनिंग की और दोनों ने पहले विकेट के लिए 23 रन जोड़े।

  • ईशान ने फॉर्म में लौटते हुए 25 गेंद में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 50 रन बनाये। आठवें ओवर में चेतन सकारिया को दो छक्के लगाने के बाद उन्होंने नौवें ओवर में मुस्ताफिजूर रहमान को पहले चौका लगाया और फिर छक्का जड़कर अपना अर्धशतक और टीम की जीत की औपचारिकता पूरी की।
    Image Source : IPLT20.com

    ईशान ने फॉर्म में लौटते हुए 25 गेंद में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 50 रन बनाये। आठवें ओवर में चेतन सकारिया को दो छक्के लगाने के बाद उन्होंने नौवें ओवर में मुस्ताफिजूर रहमान को पहले चौका लगाया और फिर छक्का जड़कर अपना अर्धशतक और टीम की जीत की औपचारिकता पूरी की।