Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. Tokyo Olympics 2020: लवलीना-सिंधु ने बिखेरी चमक, हॉकी में भारत का रहा बोलबाला

Tokyo Olympics 2020: लवलीना-सिंधु ने बिखेरी चमक, हॉकी में भारत का रहा बोलबाला

Agencies Reported by: Agencies
Updated on: July 30, 2021 19:07 IST
  • शुक्रवार को मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन ने टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए दूसरा पदक पक्का कर दिया है। पहली बार ओलंपिक में हिस्सा ले रही लवलीना ने चाइनिज ताइपे की निएन-चिन चेन को 4-1 से हराकर यह सफलता हासिल की है। (Read More)
    Image Source : getty

    शुक्रवार को मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन ने टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए दूसरा पदक पक्का कर दिया है। पहली बार ओलंपिक में हिस्सा ले रही लवलीना ने चाइनिज ताइपे की निएन-चिन चेन को 4-1 से हराकर यह सफलता हासिल की है। (Read More)

  • भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने टोक्यो ओलंपिक की महिला एकल स्पर्धा के क्वॉर्टरफाइनल में जापान की अकाने यामागुची को 56 मिनट में 21-13, 22-20 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। (Read More)
    Image Source : getty

    भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने टोक्यो ओलंपिक की महिला एकल स्पर्धा के क्वॉर्टरफाइनल में जापान की अकाने यामागुची को 56 मिनट में 21-13, 22-20 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। (Read More)

  • भारत की अग्रणी महिला तीरंदाज दीपिका कुमारी जारी टोक्यो ओलंपिक की व्यक्तिगत स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में दक्षिण कोरिया की सैन एन से 0-6 से हार गईं हैं। (Read More)
    Image Source : getty

    भारत की अग्रणी महिला तीरंदाज दीपिका कुमारी जारी टोक्यो ओलंपिक की व्यक्तिगत स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में दक्षिण कोरिया की सैन एन से 0-6 से हार गईं हैं। (Read More)

  • टोक्यो ओलंपिक 2020 की 25 मीटर महिला पिस्टल स्पर्धा के क्वालिफिकेशन में भारतीय निशानेबाज मनु भाकर 15वें और राही सरनोबत 32वें नंबर पर रहकर फाइनल के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकीं। (Read More)
    Image Source : getty

    टोक्यो ओलंपिक 2020 की 25 मीटर महिला पिस्टल स्पर्धा के क्वालिफिकेशन में भारतीय निशानेबाज मनु भाकर 15वें और राही सरनोबत 32वें नंबर पर रहकर फाइनल के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकीं। (Read More)

  • पहले तीन मैच में करारी हार के बाद आखिरी मिनटों में नवनीत कौर के गोल की मदद से भारतीय महिला हॉकी टीम ने आयरलैंड को 1-0 से हराकर तोक्यो ओलंपिक क्वार्टर फाइनल में प्रवेश की उम्मीदें बरकरार रखीं। (Read More)
    Image Source : TWITTER

    पहले तीन मैच में करारी हार के बाद आखिरी मिनटों में नवनीत कौर के गोल की मदद से भारतीय महिला हॉकी टीम ने आयरलैंड को 1-0 से हराकर तोक्यो ओलंपिक क्वार्टर फाइनल में प्रवेश की उम्मीदें बरकरार रखीं। (Read More)

  • भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने यहां चल रहे टोक्यो ओलंपिक में ग्रुप चरण के पूल ए मुकाबले में जापान को 5-3 से हरा दिया है। भारत की ओर से गुरजंत सिंह ने दो गोल किए जबकि हरमनप्रीत सिंह, शमशेर सिंह और नीलकांत शर्मा ने एक-एक गोल किए। जापान की तरफ से केंटा तनाका, कोटा वातानाबे और काजुमा मुराता ने एक-एक गोल किए। (Read More)
    Image Source : twitter

    भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने यहां चल रहे टोक्यो ओलंपिक में ग्रुप चरण के पूल ए मुकाबले में जापान को 5-3 से हरा दिया है। भारत की ओर से गुरजंत सिंह ने दो गोल किए जबकि हरमनप्रीत सिंह, शमशेर सिंह और नीलकांत शर्मा ने एक-एक गोल किए। जापान की तरफ से केंटा तनाका, कोटा वातानाबे और काजुमा मुराता ने एक-एक गोल किए। (Read More)