Wednesday, May 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Photo: एक दूजे के हुए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, शादी में खूब जमा रंग, देखिए खास तस्वीरें

Photo: एक दूजे के हुए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, शादी में खूब जमा रंग, देखिए खास तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 14, 2021 20:16 IST
  • अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी कर ली है। मुंबई के ग्रैंड हयात में कपल ने अपने फैमिली और फ्रेंड्स के सामने सात फेरे लिए।  
 
    Image Source : Image Source: INDIA TV

    अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी कर ली है। मुंबई के ग्रैंड हयात में कपल ने अपने फैमिली और फ्रेंड्स के सामने सात फेरे लिए।  

     

  • अंकिता की ओर से सगाई की तस्वीरें भी शेयर की गईं। अब शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। फोटो में दुल्हनिया अंकिता गोल्डन और ऑफ व्हाइट रंग के लहंगे में खूब जंच रही हैं  वहीं, विक्की जैन शेरवानी में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। 
    Image Source : Image Source: INDIA TV

    अंकिता की ओर से सगाई की तस्वीरें भी शेयर की गईं। अब शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। फोटो में दुल्हनिया अंकिता गोल्डन और ऑफ व्हाइट रंग के लहंगे में खूब जंच रही हैं  वहीं, विक्की जैन शेरवानी में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

  • एक तस्वीर में विक्की जैन,अंकिता का हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज पर चढ़ाते दिख रहे हैं। तस्वीरों में स्टेज की सजावट काफी शानदार लग रही है।  
    Image Source : Image Source: INDIA TV

    एक तस्वीर में विक्की जैन,अंकिता का हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज पर चढ़ाते दिख रहे हैं। तस्वीरों में स्टेज की सजावट काफी शानदार लग रही है।  

  • गोल्डन लहंगे में दुल्हन बनी अंकिता जब वरमाला के लिए स्टेज पर एंट्री करने पहुंची तो विक्की उन्हें देखते ही रह गए। 
 
    Image Source : Image Source: INDIA TV

    गोल्डन लहंगे में दुल्हन बनी अंकिता जब वरमाला के लिए स्टेज पर एंट्री करने पहुंची तो विक्की उन्हें देखते ही रह गए। 

     

  • अंकिता और विक्की की शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से संपन्न हुई है। दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। अंकिता आए दिन विक्की के साथ मस्ती करते हुए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं।
    Image Source : Image Source: INDIA TV

    अंकिता और विक्की की शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से संपन्न हुई है। दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। अंकिता आए दिन विक्की के साथ मस्ती करते हुए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं।