Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Pics: हिमांशी खुराना के बाद अब इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे आसिम रियाज, सामने आई तस्वीरें

Pics: हिमांशी खुराना के बाद अब इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे आसिम रियाज, सामने आई तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 25, 2020 9:27 IST
  • बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। BB 13 के घर से बाहर निकलने के बाद वो कई प्रोजेक्ट्स में दिखाई दिए। जैकलीन फर्नांडिस के साथ उनका गाना रिलीज हुआ। फिर वो अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के साथ दो म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए, लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। आसिम जल्द ही एक और म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे। 
    Image Source : instagram: @asimriaz77.official

    बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। BB 13 के घर से बाहर निकलने के बाद वो कई प्रोजेक्ट्स में दिखाई दिए। जैकलीन फर्नांडिस के साथ उनका गाना रिलीज हुआ। फिर वो अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के साथ दो म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए, लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। आसिम जल्द ही एक और म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे। 

  • आसिम ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि नया गाना 'तेरी गली' 28 जून को 11 बजे यूट्यूब पर रिलीज होगा। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मेरे पिछले गानों को भी आप सभी ने प्यार दिया है, इसलिए उम्मीद करता हूं कि ये भी पसंद आएगा।
    Image Source : instagram: @asimriaz77.official

    आसिम ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि नया गाना 'तेरी गली' 28 जून को 11 बजे यूट्यूब पर रिलीज होगा। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मेरे पिछले गानों को भी आप सभी ने प्यार दिया है, इसलिए उम्मीद करता हूं कि ये भी पसंद आएगा।

  • इस म्यूजिक वीडियो में वो बार्बी मान के साथ दिखाई देंगे। इसके लिरिक्स गुरु रंधावा ने लिखे हैं, जबकि सिंगर बार्बी मान खुद हैं। वीडियो को यादू बरार ने डायरेक्ट किया है। 
    Image Source : instagram: @asimriaz77.official

    इस म्यूजिक वीडियो में वो बार्बी मान के साथ दिखाई देंगे। इसके लिरिक्स गुरु रंधावा ने लिखे हैं, जबकि सिंगर बार्बी मान खुद हैं। वीडियो को यादू बरार ने डायरेक्ट किया है। 

  • आसिम और हिमांशी का गाना 'ख्याल रख्या कर' कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। इसमें दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई।
    Image Source : instagram: @asimriaz77.official

    आसिम और हिमांशी का गाना 'ख्याल रख्या कर' कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। इसमें दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई।

  • इससे पहले आसिम इससे पहले गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना संग कल्ला सोहणा गाने में दिखाई दिए थे, जो लोगों को बहुत पसंद आया था। इससे पहले वो 'मेरे अंगने में 2.0' में जैकलीन फर्नांडिस संग दिखाई दिए थे। 
    Image Source : asim riaz new song teri gali with Barbie

    इससे पहले आसिम इससे पहले गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना संग कल्ला सोहणा गाने में दिखाई दिए थे, जो लोगों को बहुत पसंद आया था। इससे पहले वो 'मेरे अंगने में 2.0' में जैकलीन फर्नांडिस संग दिखाई दिए थे। 

  • बिग बॉस 13 में आसिम और हिमांशी की पहली मुलाकात हुई थी। आसिम ने शो में ही अपने प्यार का इजहार किया था और बाद में हिमांशी ने इसे स्वीकार कर लिया था। घर के बाहर भी दोनों की केमिस्ट्री उतनी ही रोमांटिक है। 
    Image Source : instagram: @asimriaz77.official

    बिग बॉस 13 में आसिम और हिमांशी की पहली मुलाकात हुई थी। आसिम ने शो में ही अपने प्यार का इजहार किया था और बाद में हिमांशी ने इसे स्वीकार कर लिया था। घर के बाहर भी दोनों की केमिस्ट्री उतनी ही रोमांटिक है।