Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं मोनालिसा, Photos देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं मोनालिसा, Photos देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini Published on: November 25, 2022 14:26 IST
  • भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस 'Monalisa' आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मोनालिसा भोजपुरी सिनेमाजगत में नाम कमाने के बाद टीवी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। मोनालिसा फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा बनी थीं, जिसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में खूब इजाफा हुआ। आज के समय में मोनालिसा सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं।
    Image Source : Instagram/aslimonalisa
    भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस 'Monalisa' आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मोनालिसा भोजपुरी सिनेमाजगत में नाम कमाने के बाद टीवी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। मोनालिसा फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा बनी थीं, जिसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में खूब इजाफा हुआ। आज के समय में मोनालिसा सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं।
  • मोनालिसा 'बिग बॉस 10' का हिस्सा बनी थीं और इस शो में उनकी और मनवीर की दोस्ती भी चर्चा में रही थी। मोनालिसा भले ही शो की विनर नहीं बन पाईं लेकिन उन्हें इससे पहचान मिली थी। मोनालिसा ने इस शो के दौरान ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत संग शादी रचाई थी।
    Image Source : Instagram/aslimonalisa
    मोनालिसा 'बिग बॉस 10' का हिस्सा बनी थीं और इस शो में उनकी और मनवीर की दोस्ती भी चर्चा में रही थी। मोनालिसा भले ही शो की विनर नहीं बन पाईं लेकिन उन्हें इससे पहचान मिली थी। मोनालिसा ने इस शो के दौरान ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत संग शादी रचाई थी।
  • मोनालिसा हिंदी और भोजपुरी के अलावा बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। यही वजह है कि उनकी फैंस की लिस्ट काफी लंबी है।
    Image Source : Instagram/aslimonalisa
    मोनालिसा हिंदी और भोजपुरी के अलावा बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। यही वजह है कि उनकी फैंस की लिस्ट काफी लंबी है।
  • मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ मोनालिसा समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।
    Image Source : Instagram/aslimonalisa
    मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ मोनालिसा समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।
  • मोनालिसा ने आर्थिक तंगी के कारण महज 17 की उम्र में फाइव स्टार होटल में नौकरी करनी शुरू कर दी थी। कुछ समय नौकरी करने के बाद मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था।
    Image Source : Instagram/aslimonalisa
    मोनालिसा ने आर्थिक तंगी के कारण महज 17 की उम्र में फाइव स्टार होटल में नौकरी करनी शुरू कर दी थी। कुछ समय नौकरी करने के बाद मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था।
  • मोनालिसा का नाम अंतरा बिस्वास है लेकिन फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर मोनालिसा रख लिया था। आज के समय में सभी उन्हें मोनालिसा के नाम से ही जानते हैं।
    Image Source : Instagram/aslimonalisa
    मोनालिसा का नाम अंतरा बिस्वास है लेकिन फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर मोनालिसा रख लिया था। आज के समय में सभी उन्हें मोनालिसा के नाम से ही जानते हैं।
  • एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने बताया था कि उन्होंने अंक ज्योतिष के हिसाब से अपना नाम अंतरा बिस्वास से मोनालिसा रखा था। जिसके बाद उन्हें फिल्मों में प्रसिद्धि भी मिली।
    Image Source : Instagram/aslimonalisa
    एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने बताया था कि उन्होंने अंक ज्योतिष के हिसाब से अपना नाम अंतरा बिस्वास से मोनालिसा रखा था। जिसके बाद उन्हें फिल्मों में प्रसिद्धि भी मिली।
  • Monalisa टीवी जगत में अब तक 'नच बलिये सीजन 8', 'नजर', 'नमक इश्क का' जैसे कई धारावाहिकों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।
    Image Source : Instagram/aslimonalisa
    Monalisa टीवी जगत में अब तक 'नच बलिये सीजन 8', 'नजर', 'नमक इश्क का' जैसे कई धारावाहिकों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।