1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. टेलीविजन
  5. सिद्धार्थ-शहनाज से विशाल-मधुरिमा तक, बिग बॉस के घर में इन लव बर्ड्स की खूब है चर्चा

सिद्धार्थ-शहनाज से विशाल-मधुरिमा तक, बिग बॉस के घर में इन लव बर्ड्स की खूब है चर्चा

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: December 12, 2019 19:18 IST
  • मुंबई: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पहले तो शो में खूब लड़ाई-झगड़े हुए। कंटेस्टेंट्स ने तो एक-दूसरे संग हाथापाई तक की, जिसके लिए होस्ट सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास भी लगाई। इन सबके बीच घर के अंदर प्यार भरी नोंकझोंक भी देखने को मिली। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई तो हिमांशी के लिए असीम का दिल की बात कहने का तरीका लोगों को भा गया। इस बीच अरहान खान और रश्मि देसाई ने भी अपने प्यार का इजहार कर दिया और अब इन दिनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह व मधुरिमा तुली के बीच रोमांस बढ़ता दिखाई दे रहा है।
    1/6

    मुंबई: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पहले तो शो में खूब लड़ाई-झगड़े हुए। कंटेस्टेंट्स ने तो एक-दूसरे संग हाथापाई तक की, जिसके लिए होस्ट सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास भी लगाई। इन सबके बीच घर के अंदर प्यार भरी नोंकझोंक भी देखने को मिली। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई तो हिमांशी के लिए असीम का दिल की बात कहने का तरीका लोगों को भा गया। इस बीच अरहान खान और रश्मि देसाई ने भी अपने प्यार का इजहार कर दिया और अब इन दिनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह व मधुरिमा तुली के बीच रोमांस बढ़ता दिखाई दे रहा है।

  • पहले बात करेंगे शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की। भले ही इन्होंने अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया है, लेकिन फैंस इन्हें एक साथ देखना पसंद करते हैं। दोनों की नोंकझोंक लोगों को खूब पसंद आती है। इनकी केमिस्ट्री का क्रेज इस कदर है कि ट्विटर पर #SidNaaz भी ट्रेंड होने लगता है।
    2/6

    पहले बात करेंगे शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की। भले ही इन्होंने अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया है, लेकिन फैंस इन्हें एक साथ देखना पसंद करते हैं। दोनों की नोंकझोंक लोगों को खूब पसंद आती है। इनकी केमिस्ट्री का क्रेज इस कदर है कि ट्विटर पर #SidNaaz भी ट्रेंड होने लगता है।

  • वैसे तो हिमांशी खुराना पिछले ही हफ्ते बेघर हो चुकी हैं, लेकिन असीम रियाज उनसे कई बार अपने दिल की बात कह चुके हैं। असीम ने कई बार हिमांशी को बताया कि उनके साथ वक्त बिताना उन्हें बहुत अच्छा लगता है और वो घर में सबसे खूबसूरत महिला हैं, लेकिन हिमांशी ने उन्हें साफ-साफ कह दिया था कि उनकी सगाई हो चुकी है। 
    3/6

    वैसे तो हिमांशी खुराना पिछले ही हफ्ते बेघर हो चुकी हैं, लेकिन असीम रियाज उनसे कई बार अपने दिल की बात कह चुके हैं। असीम ने कई बार हिमांशी को बताया कि उनके साथ वक्त बिताना उन्हें बहुत अच्छा लगता है और वो घर में सबसे खूबसूरत महिला हैं, लेकिन हिमांशी ने उन्हें साफ-साफ कह दिया था कि उनकी सगाई हो चुकी है। 

  • बिग बॉस के घर में फेमस टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ हफ्तों पहले घर में उनके करीबी दोस्त अरहान खान ने एंट्री मारी थी, लेकिन कम वोटों के कारण उन्हें बेघर होना पड़ा। इसके बाद अरहान ने दोबारा एंट्री ली और रश्मि को पूरी दुनिया के सामने प्रपोज कर दिया। हालांकि, सलमान खान ने अरहान की पोल भी खोली, जिसमें उन्होंने बताया कि अरहान की शादी हो चुकी है और वो एक बच्चे के पिता भी हैं। ये सुनकर खुद रश्मि भी दंग रह गई थीं, लेकिन उन्होंने प्यार की खातिर सब कुछ भुला दिया और अरहान से अपने दिल की बात कह दी। 
    4/6

    बिग बॉस के घर में फेमस टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ हफ्तों पहले घर में उनके करीबी दोस्त अरहान खान ने एंट्री मारी थी, लेकिन कम वोटों के कारण उन्हें बेघर होना पड़ा। इसके बाद अरहान ने दोबारा एंट्री ली और रश्मि को पूरी दुनिया के सामने प्रपोज कर दिया। हालांकि, सलमान खान ने अरहान की पोल भी खोली, जिसमें उन्होंने बताया कि अरहान की शादी हो चुकी है और वो एक बच्चे के पिता भी हैं। ये सुनकर खुद रश्मि भी दंग रह गई थीं, लेकिन उन्होंने प्यार की खातिर सब कुछ भुला दिया और अरहान से अपने दिल की बात कह दी। 

  • वैसे तो शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को लोग पसंद करते हैं, लेकिन शहनाज कई बार कह चुकी हैं कि उन्हें पारस भी पसंद है। दोनों साथ में खूब मस्ती करते हैं और इनकी दोस्ती लोगों को खूब भाती है। 
    5/6

    वैसे तो शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को लोग पसंद करते हैं, लेकिन शहनाज कई बार कह चुकी हैं कि उन्हें पारस भी पसंद है। दोनों साथ में खूब मस्ती करते हैं और इनकी दोस्ती लोगों को खूब भाती है। 

  • विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली इससे पहले 'नच बलिए 9' में भी नज़र आ चुके हैं, जहां इनके लड़ाई-झगड़ों ने खूब सुर्खियां बटोरी। इसके बाद विशाल बिग बॉस के घर में आएं और फिर मधुरिमा ने भी एंट्री मारी। दोनों के बीच नोंकझोंक हुई, लेकिन फिर उन्होंने एक-दूसरे को सॉरी बोला और फिर से प्यार भरी दोस्ती की शुरुआत की। 
    6/6

    विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली इससे पहले 'नच बलिए 9' में भी नज़र आ चुके हैं, जहां इनके लड़ाई-झगड़ों ने खूब सुर्खियां बटोरी। इसके बाद विशाल बिग बॉस के घर में आएं और फिर मधुरिमा ने भी एंट्री मारी। दोनों के बीच नोंकझोंक हुई, लेकिन फिर उन्होंने एक-दूसरे को सॉरी बोला और फिर से प्यार भरी दोस्ती की शुरुआत की। 

Next Photo Gallery