Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Pics: शहनाज गिल ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट, फैंस को पसंद आया कूल Look

Pics: शहनाज गिल ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट, फैंस को पसंद आया कूल Look

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 03, 2020 10:30 IST
  • 'पंजाब की कैटरीना कैफ' से मशहूर शहनाज गिल इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला संग उनका नया गाना 'शोना शोना' रिलीज हुआ है, जो चर्चा में है। फैंस को ये म्यूजिक वीडियो और उनकी केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। इस बीच शहनाज ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जो तेजी से वायरल  हो रही हैं। 
    Image Source : instagram: Shehnaaz Gill

    'पंजाब की कैटरीना कैफ' से मशहूर शहनाज गिल इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला संग उनका नया गाना 'शोना शोना' रिलीज हुआ है, जो चर्चा में है। फैंस को ये म्यूजिक वीडियो और उनकी केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। इस बीच शहनाज ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जो तेजी से वायरल  हो रही हैं। 

  • शहनाज गिल ने पिंक कलर का टॉप, हरे रंग की जैकेट और व्हाइट कलर के शॉर्ट्स पहने हैं। अपने लुक को ब्राउन कलर के बूट्स के साथ कंप्लीट किया है। इस लुक में शहनाज बेहद क्यूट लग रही हैं। 
    Image Source : instagram: Shehnaaz Gill

    शहनाज गिल ने पिंक कलर का टॉप, हरे रंग की जैकेट और व्हाइट कलर के शॉर्ट्स पहने हैं। अपने लुक को ब्राउन कलर के बूट्स के साथ कंप्लीट किया है। इस लुक में शहनाज बेहद क्यूट लग रही हैं। 

  • शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। घर के अंदर उनकी दोस्ती हुई और जबरदस्त बॉन्डिंग बन गई। उनकी प्यार भरी नोंकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आई।
    Image Source : instagram: Shehnaaz Gill

    शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। घर के अंदर उनकी दोस्ती हुई और जबरदस्त बॉन्डिंग बन गई। उनकी प्यार भरी नोंकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आई।

  • शहनाज और सिद्धार्थ की इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है कि लोग इन्हें प्यार से सिडनाज कहकर बुलाते हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद इनका गाना 'भुला दूंगा' रिलीज हुआ था। 
    Image Source : instagram: Shehnaaz Gill

    शहनाज और सिद्धार्थ की इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है कि लोग इन्हें प्यार से सिडनाज कहकर बुलाते हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद इनका गाना 'भुला दूंगा' रिलीज हुआ था। 

  • अब दोनों एक बार फिर 'शोना शोना' गाने में नज़र आए हैं। इसे नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने गाया है। शहनाज और सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। 
    Image Source : instagram: Shehnaaz Gill

    अब दोनों एक बार फिर 'शोना शोना' गाने में नज़र आए हैं। इसे नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने गाया है। शहनाज और सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं।