1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. टेलीविजन
  5. बिग बॉस 13: ये हैं पांच वजह, जो आसिम रियाज को बनाती हैं विनर बनने का हकदार

बिग बॉस 13: ये हैं पांच वजह, जो आसिम रियाज को बनाती हैं विनर बनने का हकदार

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: February 14, 2020 17:25 IST
  • पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी 2020 को है। शनिवार को पता चल जाएगा कि इस सीजन का विनर कौन है। माहिरा शर्मा के बेघर होने के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह बचे हैं। इन 6 कंटेस्टेंट्स में से किसके सिर पर खिताब सजेगा, ये तो कल ही पता चलेगा, लेकिन ये सभी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। आसिम की बात करें तो उन्हें एक फाइटर की तरह लड़कर अपनी पहचान बनाई है।    जम्मू-कश्मीर के रहने वाले आसिम भले ही इंटरनेशनल मॉडल थे, लेकिन बिग बॉस के घर में उन्होंने सफलता हासिल की। शुरुआत में सभी को लगा कि वो ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाएंगे, लेकिन जाने-माने चेहरों के बीच भी उन्होंने अपने बलबूते नाम कमाया। ऐसी कई वजहें हैं, जिनकी वजह से वो भी विनर बनने के हकदार होते दिखाई देते हैं।
    1/6

    पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी 2020 को है। शनिवार को पता चल जाएगा कि इस सीजन का विनर कौन है। माहिरा शर्मा के बेघर होने के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह बचे हैं। इन 6 कंटेस्टेंट्स में से किसके सिर पर खिताब सजेगा, ये तो कल ही पता चलेगा, लेकिन ये सभी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। आसिम की बात करें तो उन्हें एक फाइटर की तरह लड़कर अपनी पहचान बनाई है। 

     

    जम्मू-कश्मीर के रहने वाले आसिम भले ही इंटरनेशनल मॉडल थे, लेकिन बिग बॉस के घर में उन्होंने सफलता हासिल की। शुरुआत में सभी को लगा कि वो ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाएंगे, लेकिन जाने-माने चेहरों के बीच भी उन्होंने अपने बलबूते नाम कमाया। ऐसी कई वजहें हैं, जिनकी वजह से वो भी विनर बनने के हकदार होते दिखाई देते हैं।

  • बड़े चेहरों के बीच भी मिली सफलता   सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई समेत कई ऐसे चेहरे हैं, जिन्हें लोग पहले से जानते हैं। जो पहले से ही मशहूर हैं और तगड़ी फैन फॉलोइंग भी थी, लेकिन जिस तरह से आसिम ने घर के अंदर दाखिल होने के बाद खुद के लिए स्टैंड लिया। अपनी बातों को सही तरीके से रखा। दोस्ती भी की और दुश्मनी भी निभाई, लेकिन इन सबके बीच वो हमेशा ही सुर्खियों में रहे। उन्होंने धीरे-धीरे अपने व्यवहार से लोगों का दिल जीत लिया और आज वो टॉप 6 में पहुंच चुके हैं। 
    2/6

    बड़े चेहरों के बीच भी मिली सफलता

     

    सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई समेत कई ऐसे चेहरे हैं, जिन्हें लोग पहले से जानते हैं। जो पहले से ही मशहूर हैं और तगड़ी फैन फॉलोइंग भी थी, लेकिन जिस तरह से आसिम ने घर के अंदर दाखिल होने के बाद खुद के लिए स्टैंड लिया। अपनी बातों को सही तरीके से रखा। दोस्ती भी की और दुश्मनी भी निभाई, लेकिन इन सबके बीच वो हमेशा ही सुर्खियों में रहे। उन्होंने धीरे-धीरे अपने व्यवहार से लोगों का दिल जीत लिया और आज वो टॉप 6 में पहुंच चुके हैं। 

  • वर्कआउट   बिग बॉस के इस सीजन में एकलौते आसिम ही वर्कआउट करते दिखे। टास्क के दौरान कई बार उनके हाथ में चोट भी लगी, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और जिम करते रहे। उन्होंने कई बार ये कहा कि वो दर्द में भी इसलिए वर्कआउट करते हैं, ताकि उनके फैंस को भी मोटिवेशन मिल सके। लड़कियां भी उनकी मस्कुलर बॉडी की दीवानी हैं।
    3/6

    वर्कआउट

     

    बिग बॉस के इस सीजन में एकलौते आसिम ही वर्कआउट करते दिखे। टास्क के दौरान कई बार उनके हाथ में चोट भी लगी, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और जिम करते रहे। उन्होंने कई बार ये कहा कि वो दर्द में भी इसलिए वर्कआउट करते हैं, ताकि उनके फैंस को भी मोटिवेशन मिल सके। लड़कियां भी उनकी मस्कुलर बॉडी की दीवानी हैं।

  • एंटरटेनर   वैसे तो बिग बॉस के घर में शहनाज गिल के अलावा और कोई एंटरटेनर नहीं है, लेकिन आसिम ने भी हमेशा हंसी-मजाक कर घर में तनाव भरे माहौल को सही किया है। कभी अपनी जिंदगी के कई फनी किस्से शेयर किए तो कभी रैप करके ये दिखा दिया कि उनके अंदर टैलेंट कूट-कूट कर भरा है। आसिम की इसी अदा ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है।  
    4/6

    एंटरटेनर

     

    वैसे तो बिग बॉस के घर में शहनाज गिल के अलावा और कोई एंटरटेनर नहीं है, लेकिन आसिम ने भी हमेशा हंसी-मजाक कर घर में तनाव भरे माहौल को सही किया है। कभी अपनी जिंदगी के कई फनी किस्से शेयर किए तो कभी रैप करके ये दिखा दिया कि उनके अंदर टैलेंट कूट-कूट कर भरा है। आसिम की इसी अदा ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है।  

  • स्ट्रेट फॉरवर्ड   आसिम रियाज ने हमेशा अपनी बातों को सही तरीके से लोगों के सामने पेश किया। भले ही सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी दोस्ती टूट गई, लेकिन उन्होंने अपने लिए स्टैंड लिया। टास्क में हमेशा अच्छे से परफॉर्म किया। 
    5/6

    स्ट्रेट फॉरवर्ड

     

    आसिम रियाज ने हमेशा अपनी बातों को सही तरीके से लोगों के सामने पेश किया। भले ही सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी दोस्ती टूट गई, लेकिन उन्होंने अपने लिए स्टैंड लिया। टास्क में हमेशा अच्छे से परफॉर्म किया। 

  • कह डाली दिल की बात   बिग बॉस में जहां कंटेस्टेंट्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात करने से कतराते हैं, वहीं आसिम रियाज ने नेशनल टीवी पर अपने दिल की बात कही। हिमांशी खुराना को देखते ही उन्हें प्यार हो गया। उन्होंने इसका इजहार भी किया और जब हिमांशी दोबारा घर में उनके लिए वापस आईं तो भी कभी अपनी बात रखने में पीछे नहीं हटे। उन्होंने हर जगह हिमांशी का साथ भी दिया।  
    6/6

    कह डाली दिल की बात

     

    बिग बॉस में जहां कंटेस्टेंट्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात करने से कतराते हैं, वहीं आसिम रियाज ने नेशनल टीवी पर अपने दिल की बात कही। हिमांशी खुराना को देखते ही उन्हें प्यार हो गया। उन्होंने इसका इजहार भी किया और जब हिमांशी दोबारा घर में उनके लिए वापस आईं तो भी कभी अपनी बात रखने में पीछे नहीं हटे। उन्होंने हर जगह हिमांशी का साथ भी दिया।  

Next Photo Gallery