Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Birthday Special: देवों के देव महादेव' से 'उरी' के मेजर करण कश्यप तक, हर रोल में छाए मोहित रैना

Birthday Special: देवों के देव महादेव' से 'उरी' के मेजर करण कश्यप तक, हर रोल में छाए मोहित रैना

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: August 14, 2020 0:10 IST
  • मोहित रैना एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। टेलीविजन और मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाले मोहित रैना आज फिल्मों और वेब सीरीज की वजह से खूब चर्चा में रहते हैं और अपने अभिनय के लिए तारीफें भी पाते हैं। 
    Image Source : instagram - mohit raina

    मोहित रैना एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। टेलीविजन और मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाले मोहित रैना आज फिल्मों और वेब सीरीज की वजह से खूब चर्चा में रहते हैं और अपने अभिनय के लिए तारीफें भी पाते हैं। 

  • मोहित ने देवों के देव महादेव में भगवान शिव की मुख्य भूमिका निभाई , और इस शो में लोगों ने मोहित को खूब प्यार दिया। यह शो सुपरहिट रहा। मौनी रॉय के साथ मोहित की जोड़ी भी खूब पसंद की गई।
    Image Source : instagram - mohit raina

    मोहित ने देवों के देव महादेव में भगवान शिव की मुख्य भूमिका निभाई , और इस शो में लोगों ने मोहित को खूब प्यार दिया। यह शो सुपरहिट रहा। मौनी रॉय के साथ मोहित की जोड़ी भी खूब पसंद की गई।

  • मोहित ने मेहर, अंतरिक्ष, भाभी, चेहरा, बंदिनी, महाभारत, गंगा, चक्रवर्ती अशोक सम्राट और 21 सरफरोश-सारागढ़ी 187 जैसे टीवी शो में काम किया और लोगों को अपने अभिनय से चकित कर दिया।
    Image Source : instagram - mohit raina

    मोहित ने मेहर, अंतरिक्ष, भाभी, चेहरा, बंदिनी, महाभारत, गंगा, चक्रवर्ती अशोक सम्राट और 21 सरफरोश-सारागढ़ी 187 जैसे टीवी शो में काम किया और लोगों को अपने अभिनय से चकित कर दिया।

  • इसके बाद मोहित ने विक्की कौशल के साथ फिल्म उरी में काम किया। मेजर करण कश्यप के रोल में मोहित का रोल खूब पसंद किया गया। वो कम समय के लिए परदे पर आते हैं, लेकिन वो जब तक रहते हैं लोगों की नजर उन्हीं पर रहती है। 
    Image Source : instagram - mohit raina

    इसके बाद मोहित ने विक्की कौशल के साथ फिल्म उरी में काम किया। मेजर करण कश्यप के रोल में मोहित का रोल खूब पसंद किया गया। वो कम समय के लिए परदे पर आते हैं, लेकिन वो जब तक रहते हैं लोगों की नजर उन्हीं पर रहती है। 

  • मोहित रैना, दीया मिर्जा के साथ काफिर नाम की वेब सीरीज में नजर आए। यह सीरीज भी खूब पसंद की गई।
    Image Source : instagram - mohit raina

    मोहित रैना, दीया मिर्जा के साथ काफिर नाम की वेब सीरीज में नजर आए। यह सीरीज भी खूब पसंद की गई।

  • मोहित भौकाल वेब सीरीज में भी नजर आए, और लोगों को बता दिया कि चाहे जो प्लेटफॉर्म हो मोहित रैना सिर्फ अभिनय के लिए ही बने हैं। मोहित को हमारी तरफ से भी जन्मदिन की बधाई।
    Image Source : instagram - mohit raina

    मोहित भौकाल वेब सीरीज में भी नजर आए, और लोगों को बता दिया कि चाहे जो प्लेटफॉर्म हो मोहित रैना सिर्फ अभिनय के लिए ही बने हैं। मोहित को हमारी तरफ से भी जन्मदिन की बधाई।