Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Birthday Special: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से 'नागिन 5' तक कितना बदल गया सुरभि चांदना का लुक

Birthday Special: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से 'नागिन 5' तक कितना बदल गया सुरभि चांदना का लुक

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 11, 2020 8:14 IST
  • टीवी एक्ट्रेस सुरभि चांदना आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। सुरभि इन दिनों सुपरनैचुरल शो नागिन 5 में नजर आ रही हैं। सुरभि को इस किरदार के लिएऐ काफी पसंद भी किया जा रहा है। इश्कबाज सीरियल में अनिका के किरदार से फेमस बुई सुरभि ने अपने करियर की शुरूआत तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की थी। सुरभि के जन्मदिन पर आपको बताते हैं कि उनका लुक पहले सीरियल से अब तक कितना बदल गया।
    Image Source : INSTAGRAM/officialsurbhic

    टीवी एक्ट्रेस सुरभि चांदना आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। सुरभि इन दिनों सुपरनैचुरल शो नागिन 5 में नजर आ रही हैं। सुरभि को इस किरदार के लिएऐ काफी पसंद भी किया जा रहा है। इश्कबाज सीरियल में अनिका के किरदार से फेमस बुई सुरभि ने अपने करियर की शुरूआत तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की थी। सुरभि के जन्मदिन पर आपको बताते हैं कि उनका लुक पहले सीरियल से अब तक कितना बदल गया।

  • सुरभि चांदना ने अपने टीवी करियर की शुरूआत सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की थी। वह इस शो में स्वीटी के किरदार में नजर आईं थी।
    Image Source : YOUTUBE Screengrab

    सुरभि चांदना ने अपने टीवी करियर की शुरूआत सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की थी। वह इस शो में स्वीटी के किरदार में नजर आईं थी।

  • सुरभि ने पॉपुलर शो कुबूल है में भी काम किया था। उन्होंने शो में हया का किरदार निभाया था जो ना बोल सकती थी और ना ही सुन सकती थी। कुबूल है में सुरभि की एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई थी. इस शो के बाद उन्होंने फिल्मों में भी कदम रखा। उन्होंने बॉबी जासूस से बॉलीवुड डेब्यू किया।
    Image Source : Youtube Screengrab

    सुरभि ने पॉपुलर शो कुबूल है में भी काम किया था। उन्होंने शो में हया का किरदार निभाया था जो ना बोल सकती थी और ना ही सुन सकती थी। कुबूल है में सुरभि की एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई थी. इस शो के बाद उन्होंने फिल्मों में भी कदम रखा। उन्होंने बॉबी जासूस से बॉलीवुड डेब्यू किया।

  • सुरभि चांदना को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार सीरियल इश्कबाज से मिला। शो में वह चुलबुली अनिका के किरदार में नजर आईं थी। अपने इस किरदार के लिए सुरभि ने कई अवार्ड्स अपने नाम किए।
    Image Source : INSTAGRAM/officialsurbhic

    सुरभि चांदना को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार सीरियल इश्कबाज से मिला। शो में वह चुलबुली अनिका के किरदार में नजर आईं थी। अपने इस किरदार के लिए सुरभि ने कई अवार्ड्स अपने नाम किए।

  • सुरभि ने अनिका के बाद डॉक्टर ईशानी बनकर सभी का दिल जीता है। वह इश्कबाज के बाद शो संजीवनी में नजर आईं थी। इस शो में उनका लुक काफी अलग था।
    Image Source : INSTAGRAM/officialsurbhic

    सुरभि ने अनिका के बाद डॉक्टर ईशानी बनकर सभी का दिल जीता है। वह इश्कबाज के बाद शो संजीवनी में नजर आईं थी। इस शो में उनका लुक काफी अलग था।

  • अब सुरभि एकता कपूर के सुपरनैचुरल थ्रिलर शो नैगिन 5 में नजर आ रही हैं। उनका नागिन 5 में लुक सभी को बहुत पसंद आया है। शो में वह नागिन के किरदार में नजर आ रही हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/officialsurbhic

    अब सुरभि एकता कपूर के सुपरनैचुरल थ्रिलर शो नैगिन 5 में नजर आ रही हैं। उनका नागिन 5 में लुक सभी को बहुत पसंद आया है। शो में वह नागिन के किरदार में नजर आ रही हैं।