Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. GHKKPM: पाखी को इस मामले में टक्कर देती दिखीं सई, दो पत्नियों के बीच फंसा विराट

GHKKPM: पाखी को इस मामले में टक्कर देती दिखीं सई, दो पत्नियों के बीच फंसा विराट

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: June 04, 2023 10:57 IST
  • 'गुम हैं किसी के प्यार में' टीवी का लोकप्रिय शो बन चुका है, जिसकी कहानी से लेकर उसकी स्टार कास्ट भी फैंस को बहुत पंसद हैं। टीआरपी चार्ट में भी GHKKPM में 'अनुपमा' को टक्कर देते नजर आता रहता है। इस टीवी सीरियल को लोगों से बेशुमार प्यार मिल रहा है। Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की आयशा सिंह उर्फ सई ने एक नई फोटो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
    Image Source : Instagram
    'गुम हैं किसी के प्यार में' टीवी का लोकप्रिय शो बन चुका है, जिसकी कहानी से लेकर उसकी स्टार कास्ट भी फैंस को बहुत पंसद हैं। टीआरपी चार्ट में भी GHKKPM में 'अनुपमा' को टक्कर देते नजर आता रहता है। इस टीवी सीरियल को लोगों से बेशुमार प्यार मिल रहा है। Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की आयशा सिंह उर्फ सई ने एक नई फोटो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
  • मशहूर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में लीड रोल निभाने वाली सई यानी आएशा सिंह ने हाल ही में अपना एक अलग ही अंदाज दिखाया है।
    Image Source : Instagram
    मशहूर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में लीड रोल निभाने वाली सई यानी आएशा सिंह ने हाल ही में अपना एक अलग ही अंदाज दिखाया है।
  • 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में सई का रोल निभाने वाली आयशा इस वक्त अपने शो को छोड़ने को लेकर चर्चा में बनी हुई है।
    Image Source : Instagram
    'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में सई का रोल निभाने वाली आयशा इस वक्त अपने शो को छोड़ने को लेकर चर्चा में बनी हुई है।
  • सई ने हाल ही में अपनी फोटो शेयर की हैं, जिनमें वो बैल्क कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।
    Image Source : Instagram
    सई ने हाल ही में अपनी फोटो शेयर की हैं, जिनमें वो बैल्क कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।
  • शो को इतना पसंद किया जाता है कि यह हमेशा टीआरपी चार्ट में बना रहता है, सीरियल की दिलचस्प कहानी फैंस को बहुत पंसद आती है। लोग नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह को उनके रोल के लिए बेहद पंसद करते हैं।
    Image Source : Instagram
    शो को इतना पसंद किया जाता है कि यह हमेशा टीआरपी चार्ट में बना रहता है, सीरियल की दिलचस्प कहानी फैंस को बहुत पंसद आती है। लोग नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह को उनके रोल के लिए बेहद पंसद करते हैं।
  • इस शो से आयशा सिंह घर-घर में पहचानी जाने लगीं और उनका किरदार डॉ. सई जोशी फेमस किरदारों में से एक बन गया है।
    Image Source : Instagram
    इस शो से आयशा सिंह घर-घर में पहचानी जाने लगीं और उनका किरदार डॉ. सई जोशी फेमस किरदारों में से एक बन गया है।
  • आएशा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस उनकी हर पोस्टो को बहुत पंसद करते हैं, लेकिन इस बीच उनका ये वेस्टर्न लुक फैंस को खूब भा रहा है।
    Image Source : Instagram
    आएशा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस उनकी हर पोस्टो को बहुत पंसद करते हैं, लेकिन इस बीच उनका ये वेस्टर्न लुक फैंस को खूब भा रहा है।
  • आयशा ने ब्लैक गाउन में फोटो शेयर किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। उनके इस लुक को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।
    Image Source : Instagram
    आयशा ने ब्लैक गाउन में फोटो शेयर किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। उनके इस लुक को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।