Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. B'day: TV की 'बहू' से 'विलेन' बनने तक, तस्वीरों में देखिए हिना खान का पूरा सफर

B'day: TV की 'बहू' से 'विलेन' बनने तक, तस्वीरों में देखिए हिना खान का पूरा सफर

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 02, 2020 8:56 IST
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 11 साल पहले अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिना ने 'बहू' बनकर फैंस का दिल जीता तो 'विलेन' बनकर भी खूब वाहवाही लूटी। टीवी से सफर शुरू कर वो फिल्मों तक पहुंचीं। वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियो में भी अपनी खूबसूरती बिखेरी। आइये जानते हैं कि उनका ये सफर कैसे शुरू हुआ...
    Image Source : instagram: @hina__khan/realhinakhan

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 11 साल पहले अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिना ने 'बहू' बनकर फैंस का दिल जीता तो 'विलेन' बनकर भी खूब वाहवाही लूटी। टीवी से सफर शुरू कर वो फिल्मों तक पहुंचीं। वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियो में भी अपनी खूबसूरती बिखेरी। आइये जानते हैं कि उनका ये सफर कैसे शुरू हुआ...

  • हिना खान जब दिल्ली के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही थीं, तब उनकी एक दोस्त ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में ऑडिशन देने के लिए उन्हें जबरन भेजा और वो सेलेक्ट हो गईं। इसके बाद वो मुंबई शिफ्ट हुईं और 2009 में एक्टिंग की शुरुआत की। उन्होंने अक्षरा सिंघानिया के किरदार में जान फूंक दी और हर किसी की 'फेवरेट बहू' बन गईं।
    Image Source : instagram: @hinaakhan_world

    हिना खान जब दिल्ली के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही थीं, तब उनकी एक दोस्त ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में ऑडिशन देने के लिए उन्हें जबरन भेजा और वो सेलेक्ट हो गईं। इसके बाद वो मुंबई शिफ्ट हुईं और 2009 में एक्टिंग की शुरुआत की। उन्होंने अक्षरा सिंघानिया के किरदार में जान फूंक दी और हर किसी की 'फेवरेट बहू' बन गईं।

  •  
हिना खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से 8 सालों तक जुड़ी रहीं। साल 2016 में उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया और कई रिएलिटी शोज में दिखाई दीं। 
    Image Source : instagram: @realhinakhan

     

    हिना खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से 8 सालों तक जुड़ी रहीं। साल 2016 में उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया और कई रिएलिटी शोज में दिखाई दीं। 

  • हिना ने 'खतरों के खिलाड़ी 8' जैसे शो में खतरनाक स्टंट किए, लेकिन बिग बॉस 11 में शामिल होने के बाद उनका अंदाज काफी बदल गया। वो अपनी 'बहू' वाली छवि से बाहर निकलीं और दर्शकों को ग्लैमरस रूप दिखाया। हिना का ये अवतार फैंस को बहुत पसंद आया। 
    Image Source : instagram: @realhinakhan

    हिना ने 'खतरों के खिलाड़ी 8' जैसे शो में खतरनाक स्टंट किए, लेकिन बिग बॉस 11 में शामिल होने के बाद उनका अंदाज काफी बदल गया। वो अपनी 'बहू' वाली छवि से बाहर निकलीं और दर्शकों को ग्लैमरस रूप दिखाया। हिना का ये अवतार फैंस को बहुत पसंद आया। 

  • बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद हिना एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में दिखाई दीं। उन्होंने कोमोलिका का किरदार निभाया और उनका ये विलेन वाला रूप फैंस को खूब भाया। 
    Image Source : instagram: @realhinakhan

    बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद हिना एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में दिखाई दीं। उन्होंने कोमोलिका का किरदार निभाया और उनका ये विलेन वाला रूप फैंस को खूब भाया। 

  • हिना खान कई फिल्मों, वेब सीरीज, शॉर्ट मूवी, म्यूजिक वीडियो में अपने जलवे बिखेर चुकी हैं। हाल ही में वो नागिन 5 सीरियल में भी दिखाई दीं। वो जल्द ही बिग बॉस 14 में बतौर गेस्ट दिखाई देंगी।
    Image Source : instagram: @realhinakhan

    हिना खान कई फिल्मों, वेब सीरीज, शॉर्ट मूवी, म्यूजिक वीडियो में अपने जलवे बिखेर चुकी हैं। हाल ही में वो नागिन 5 सीरियल में भी दिखाई दीं। वो जल्द ही बिग बॉस 14 में बतौर गेस्ट दिखाई देंगी।