Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Photos: फैंस को पसंद आया हिना खान का ये अंदाज, शिमरी सीक्वेंस साड़ी में दिखीं खूबसूरत

Photos: फैंस को पसंद आया हिना खान का ये अंदाज, शिमरी सीक्वेंस साड़ी में दिखीं खूबसूरत

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 26, 2021 13:12 IST
  • टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान एक्टिंग में तो माहिर ही हैं, लेकिन स्टाइल के मामले में भी वो किसी से कम नहीं हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस फैंस को काफी पसंद है। हिना ने हाल ही में मनीष मल्होत्रा की शिमरी सीक्वेंस साड़ी में फोटोशूट कराया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 
 
    Image Source : instagram: realhinakhan

    टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान एक्टिंग में तो माहिर ही हैं, लेकिन स्टाइल के मामले में भी वो किसी से कम नहीं हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस फैंस को काफी पसंद है। हिना ने हाल ही में मनीष मल्होत्रा की शिमरी सीक्वेंस साड़ी में फोटोशूट कराया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

     

  • सीक्वेंस साड़ी लंबे समय से ट्रेंड में है। कियारा आडवाणी से लेकर जैकलीन फर्नांडिस सहित कई एक्ट्रेसेस ने सीक्वेंस साड़ी में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे हैं। अब हिना खान का भी ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है। 
    Image Source : instagram: hina khan

    सीक्वेंस साड़ी लंबे समय से ट्रेंड में है। कियारा आडवाणी से लेकर जैकलीन फर्नांडिस सहित कई एक्ट्रेसेस ने सीक्वेंस साड़ी में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे हैं। अब हिना खान का भी ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है। 

  • खबरों की मानें तो हिना खान जल्द ही बिग बॉस ओटीटी में बतौर गेस्ट नज़र आएंगी। इसके लिए उन्होंने मनीष मल्होत्रा की सीक्वेंस साड़ी पहनी, जिसमें बॉर्डर पर गोल्डन पट्टी लगी है। मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज इस लुक को और भी स्टनिंग बना रहा है। इसके साथ चोकर और लाइट मेकअप काफी सूट कर रहा है। 
    Image Source : instagram: hina khan

    खबरों की मानें तो हिना खान जल्द ही बिग बॉस ओटीटी में बतौर गेस्ट नज़र आएंगी। इसके लिए उन्होंने मनीष मल्होत्रा की सीक्वेंस साड़ी पहनी, जिसमें बॉर्डर पर गोल्डन पट्टी लगी है। मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज इस लुक को और भी स्टनिंग बना रहा है। इसके साथ चोकर और लाइट मेकअप काफी सूट कर रहा है। 

  • हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती हैं। 
    Image Source : instagram: hina khan

    हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती हैं। 

  • हिना खान वेस्टर्न के साथ-साथ ट्रेडिशनल लुक में भी काफी नज़र आती हैं। 
    Image Source : instagram: hina khan

    हिना खान वेस्टर्न के साथ-साथ ट्रेडिशनल लुक में भी काफी नज़र आती हैं।