Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. इंडियन आइडल 11 फिनाले: इन टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से किसके सिर सजेगा जीत का ताज!

इंडियन आइडल 11 फिनाले: इन टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से किसके सिर सजेगा जीत का ताज!

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 23, 2020 17:15 IST
  • पॉपुलर रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 का आज ग्रैंड फिनाले है, जिसमें परफॉर्म करने के लिए पांचों कंटेस्टेंट्स पूरी तरह से तैयार है। दर्शक इस सीजन के विनर की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन क्या आप इन पाचों प्रतिभागियों के बारे में जानते हैं? 

    पॉपुलर रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 का आज ग्रैंड फिनाले है, जिसमें परफॉर्म करने के लिए पांचों कंटेस्टेंट्स पूरी तरह से तैयार है। दर्शक इस सीजन के विनर की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन क्या आप इन पाचों प्रतिभागियों के बारे में जानते हैं? 

  • सबसे पहले बात करते हैं भटिंडा के सनी हिंदुस्तानी की, जिन्होंने अपनी आवाज से ना सिर्फ जजों बल्कि पूरे देश का दिल जीत लिया था। वे हर किसी के फेवरेट हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्हें शो खत्म होने से पहले ही कई गानें ऑफर हो चुके हैं। 

    सबसे पहले बात करते हैं भटिंडा के सनी हिंदुस्तानी की, जिन्होंने अपनी आवाज से ना सिर्फ जजों बल्कि पूरे देश का दिल जीत लिया था। वे हर किसी के फेवरेट हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्हें शो खत्म होने से पहले ही कई गानें ऑफर हो चुके हैं। 

  • कोलकाता की अनकोना मुखर्जी इकलौती फीमेल कंटेस्टेंट हैं। उन्होंने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, लेकिन अपनी सुरीली आवाज से वो टॉप 5 में पहुंच चुकी हैं।

    कोलकाता की अनकोना मुखर्जी इकलौती फीमेल कंटेस्टेंट हैं। उन्होंने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, लेकिन अपनी सुरीली आवाज से वो टॉप 5 में पहुंच चुकी हैं।

  • अमृतसर के रिधम कल्याण भी दर्शकों के फेवरेट हैं। अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से वो सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं। 

    अमृतसर के रिधम कल्याण भी दर्शकों के फेवरेट हैं। अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से वो सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं। 

  • लातूर के रहने वाले रोहित राउत मराठी इंडस्ट्री में पहले से ही मशहूर हैं। इसी वजह से वो बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

    लातूर के रहने वाले रोहित राउत मराठी इंडस्ट्री में पहले से ही मशहूर हैं। इसी वजह से वो बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

  • कोलकाता के ही अद्रिज घोष भी सभी प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। शो में आने वाले बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। 
 
बता दें कि इस बार नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी 'इंडियन आइडल 11' जज कर रहे हैं, जबकि आदित्य नारायण होस्ट की भूमिका में हैं। 

    कोलकाता के ही अद्रिज घोष भी सभी प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। शो में आने वाले बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। 

     

    बता दें कि इस बार नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी 'इंडियन आइडल 11' जज कर रहे हैं, जबकि आदित्य नारायण होस्ट की भूमिका में हैं।