Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Kajal Pisal: इस एक्ट्रेस के सिजलिंग अवतार को देख आप भी चौक जाएंगे! इस उम्र में भी करती है सोशल मीडिया पर राज

Kajal Pisal: इस एक्ट्रेस के सिजलिंग अवतार को देख आप भी चौक जाएंगे! इस उम्र में भी करती है सोशल मीडिया पर राज

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: November 12, 2022 11:45 IST
  • टीवी एक्ट्रेस काजल पिसाल (Kajal Pisal) 38 साल की उम्र में भी कमाल की फिट बॉडी है। काजल पिसाल एक बेटी की मां होने के बावजूद खुद को मैंटेन रखती हैं और इसके लिए हर दिन जिम में कड़ी मेहनत करती हैं।
    Image Source : pisalkajal
    टीवी एक्ट्रेस काजल पिसाल (Kajal Pisal) 38 साल की उम्र में भी कमाल की फिट बॉडी है। काजल पिसाल एक बेटी की मां होने के बावजूद खुद को मैंटेन रखती हैं और इसके लिए हर दिन जिम में कड़ी मेहनत करती हैं।
  • टीवी एक्ट्रेस काजल पिसाल एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'दयाबेन' (Dayaben) किरदार को लेकर सुर्खियों में आईं काजल की अब पर्सनल लाइफ भी लोगों के इंटरेस्ट का हिस्सा बन गया है।
    Image Source : pisalkajal
    टीवी एक्ट्रेस काजल पिसाल एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'दयाबेन' (Dayaben) किरदार को लेकर सुर्खियों में आईं काजल की अब पर्सनल लाइफ भी लोगों के इंटरेस्ट का हिस्सा बन गया है।
  • काजल के ग्लैम लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं, एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।
    Image Source : pisalkajal
    काजल के ग्लैम लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं, एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।
  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में दयाबेन के किरदार को काफी लंबे समय से नहीं दिखाया जा रहा है। ऐसे में मेकर्स ने कुछ लोगों के ऑडिशन लिए थे, जिसमें काजल पिसाल भी शामिल हैं।
    Image Source : pisalkajal
    'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में दयाबेन के किरदार को काफी लंबे समय से नहीं दिखाया जा रहा है। ऐसे में मेकर्स ने कुछ लोगों के ऑडिशन लिए थे, जिसमें काजल पिसाल भी शामिल हैं।
  • काजल पिसाल (Kajal Pisal Dayaben) के ऑडिशन के बाद उन्हें मेकर्स ने सेलेक्ट नहीं किया, जो एक हद तक जायज है लेकिन वह सुर्खियों में इस कारण आईं कि उस ऑडिशन के बाद से उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया।
    Image Source : pisalkajal
    काजल पिसाल (Kajal Pisal Dayaben) के ऑडिशन के बाद उन्हें मेकर्स ने सेलेक्ट नहीं किया, जो एक हद तक जायज है लेकिन वह सुर्खियों में इस कारण आईं कि उस ऑडिशन के बाद से उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया।
  • काजल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात को साफ कर दिया है कि वह तारक मेहता का हिस्सा नहीं हैं। वह काम के लिए अवेलेबल हैं और लगातार नए प्रोजेक्ट्स के लिए डायरेक्टर्स को अप्रोच कर रही हैं।
    Image Source : pisalkajal
    काजल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात को साफ कर दिया है कि वह तारक मेहता का हिस्सा नहीं हैं। वह काम के लिए अवेलेबल हैं और लगातार नए प्रोजेक्ट्स के लिए डायरेक्टर्स को अप्रोच कर रही हैं।
  • टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल पिसाल ने 'साथ निभाना साथिया', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'सिर्फ तुम' जैसे शोज में लीड के तौर पर काम किया है।
    Image Source : pisalkajal
    टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल पिसाल ने 'साथ निभाना साथिया', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'सिर्फ तुम' जैसे शोज में लीड के तौर पर काम किया है।
  • रियल लाइफ में काजल पिसल बेहद ग्लैमरस हैं, काजल की हर सोशल मीडिया पोस्ट उनकी ग्लैरमस लाइफ का सबूत है।
    Image Source : pisalkajal
    रियल लाइफ में काजल पिसल बेहद ग्लैमरस हैं, काजल की हर सोशल मीडिया पोस्ट उनकी ग्लैरमस लाइफ का सबूत है।
  • काजल को वर्कआउट करना और घूमना-फिरना बेहद पसंद है। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।
    Image Source : pisalkajal
    काजल को वर्कआउट करना और घूमना-फिरना बेहद पसंद है। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।