Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Pics: 'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस शिखा सिंह बनी मां, बेटी का नाम रखा अलायना सिंह शाह

Pics: 'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस शिखा सिंह बनी मां, बेटी का नाम रखा अलायना सिंह शाह

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 17, 2020 9:34 IST
  • मशहूर टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस शिखा सिंह के घर नन्हीं परी का जन्म हुआ है। शिखा ने कुछ समय पहले ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की थी और सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की थी। अब उन्होंने और उनके पति करण शाह ने बेटी का स्वागत किया है। उन्होंने उसका नाम अलायना सिंह शाह रखा है। 
    Image Source : instagram: @shikhasingh

    मशहूर टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस शिखा सिंह के घर नन्हीं परी का जन्म हुआ है। शिखा ने कुछ समय पहले ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की थी और सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की थी। अब उन्होंने और उनके पति करण शाह ने बेटी का स्वागत किया है। उन्होंने उसका नाम अलायना सिंह शाह रखा है। 

  • शिखा ने 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' से मनोरंजन की दुनिया में आगाज किया था। वो ना आना इस देश लाडो और महाभारत जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। 
    Image Source : instagram: @shikhasingh

    शिखा ने 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' से मनोरंजन की दुनिया में आगाज किया था। वो ना आना इस देश लाडो और महाभारत जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। 

  • शिखा ने टीवी सीरियल लेफ्ट राइट लेफ्ट में कैडेट आकृति भट्ट का किरदार निभाकर अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद वो मेरी डोली तेरे अंगना और घर की लक्ष्मी बेटियां में दिखाई दीं। फिर उतरन, फुलवा, अदालत, ससुराल सिमर का और कुमकुम भाग्य में नज़र आईं। 
 
    Image Source : instagram: @shikhasingh

    शिखा ने टीवी सीरियल लेफ्ट राइट लेफ्ट में कैडेट आकृति भट्ट का किरदार निभाकर अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद वो मेरी डोली तेरे अंगना और घर की लक्ष्मी बेटियां में दिखाई दीं। फिर उतरन, फुलवा, अदालत, ससुराल सिमर का और कुमकुम भाग्य में नज़र आईं। 

     

  • शिखा ने साल 2016 में अप्रैल में करण शाह से शादी की। इसी साल 2020 की अप्रैल में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा भी किया। 
    Image Source : instagram: @shikhasingh

    शिखा ने साल 2016 में अप्रैल में करण शाह से शादी की। इसी साल 2020 की अप्रैल में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा भी किया। 

  • टीवी सीरियल्स के अलावा शिखा कॉमेडी सर्कस जैसे शोज में भी नज़र आ चुकी हैं।
    Image Source : instagram: @shikhasingh

    टीवी सीरियल्स के अलावा शिखा कॉमेडी सर्कस जैसे शोज में भी नज़र आ चुकी हैं।

  • शिखा ने शो में एंकरिंग भी की है। वो साल 2015-16 का कॉमेडी नाइट्स बचाओ शो में भी दिखाई दी थीं। 
    Image Source : instagram: @shikhasingh

    शिखा ने शो में एंकरिंग भी की है। वो साल 2015-16 का कॉमेडी नाइट्स बचाओ शो में भी दिखाई दी थीं।