Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. अभी भी चर्चा में है मनीष रायशिंघन और संगीता चौहान की शादी, नई फोटोज आईं सामने

अभी भी चर्चा में है मनीष रायशिंघन और संगीता चौहान की शादी, नई फोटोज आईं सामने

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 08, 2020 9:15 IST
  • 'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर मनीष रायशिंघन और 'नागिन 3' की एक्ट्रेस संगीता चौहान 30 जून को शादी के बंधन में बंध चुके हैं, लेकिन उनकी वेडिंग सेरेमनी अभी भी चर्चा में बनी हुई है। मनीष ने सोशल मीडिया पर कोरोना काल में हुई अपनी शादी की फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : instagram: @manishmischief

    'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर मनीष रायशिंघन और 'नागिन 3' की एक्ट्रेस संगीता चौहान 30 जून को शादी के बंधन में बंध चुके हैं, लेकिन उनकी वेडिंग सेरेमनी अभी भी चर्चा में बनी हुई है। मनीष ने सोशल मीडिया पर कोरोना काल में हुई अपनी शादी की फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। 

  • मनीष और संगीता ने गुरुद्वारे में शादी की थी। इन तस्वीरों में दूल्हा-दुल्हन मास्क पहने नज़र आ रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से इस शादी में सिर्फ परिवार के कुछ लोग ही शामिल हुए थे। 
    Image Source : instagram: @manishmischief

    मनीष और संगीता ने गुरुद्वारे में शादी की थी। इन तस्वीरों में दूल्हा-दुल्हन मास्क पहने नज़र आ रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से इस शादी में सिर्फ परिवार के कुछ लोग ही शामिल हुए थे। 

  • शादी में संगीता पंजाबी अवतार में नजर आईं। उन्होंने पिंक कलर का सलवार सूट पहना। वहीं मनीष भी कुर्ते पजामा में काफी हैंडसम लग रहे थे।
    Image Source : instagram: @manishmischief

    शादी में संगीता पंजाबी अवतार में नजर आईं। उन्होंने पिंक कलर का सलवार सूट पहना। वहीं मनीष भी कुर्ते पजामा में काफी हैंडसम लग रहे थे।

  • मनीष ने इंस्टाग्राम पर लिखा,
    Image Source : instagram: @manishmischief

    मनीष ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "एक हाथ में तलवार, दूसरे हाथ में सैनिटाइजर और फेस पर मास्क.. हम इसे क्या कहेंगे, शादी या किडनैपिंग? बधाई हो संगीता चौहान, आप जिंदगी भर के लिए किडनैप हो चुकी हैं।"

  • इससे पहले मनीष ने सोशल मीडिया पर लिखा,
    Image Source : instagram: @manishmischief

    इससे पहले मनीष ने सोशल मीडिया पर लिखा, "कभी सपने में भी नहीं सोचा था ये दिन देखना पड़ेगा शादी? मैं? हाहाहा पर क्या कर सकते हैं। जब कोई आपको उसकी सादगी से आकर्षित करता है, तो आप बस आत्मसमर्पण कर देते हैं। जो संगीता चौहान ने किया। अब इसकी सजा में उसे मेरे साथ पूरी जिंदगी बितानी पड़ेगी। भगवान उसे बचाए।"

  • मनीष ने आगे लिखा- सभी को बहुत बहुत शुक्रिया आपकी दुआओं के लिए। उन सभी को शुक्रिया जो इसे पढ़ रहे हैं और हमे दुआएं देने के लिए शुक्रिया।
    Image Source : instagram: @manishmischief

    मनीष ने आगे लिखा- सभी को बहुत बहुत शुक्रिया आपकी दुआओं के लिए। उन सभी को शुक्रिया जो इसे पढ़ रहे हैं और हमे दुआएं देने के लिए शुक्रिया।

  • मनीष चेहरे पर मास्क और हाथों में ग्लव्स पहनकर शादी करने पहुंचे थे। कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी ने नियमों का पूरी तरह पालन किया। 
    Image Source : instagram: @manishmischief

    मनीष चेहरे पर मास्क और हाथों में ग्लव्स पहनकर शादी करने पहुंचे थे। कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी ने नियमों का पूरी तरह पालन किया। 

  • मनीष 'सपना बाबुल का..बिदाई', 'कहीं तो होगा', 'तीन बहूरानियां' और 'वारिस' जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं। वहीं संगीता पिया अलबेला, नागिन 3 और एक श्रंगार-स्वाभिमान में दिखाई दे चुकी हैं। 
    Image Source : instagram: @manishmischief

    मनीष 'सपना बाबुल का..बिदाई', 'कहीं तो होगा', 'तीन बहूरानियां' और 'वारिस' जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं। वहीं संगीता पिया अलबेला, नागिन 3 और एक श्रंगार-स्वाभिमान में दिखाई दे चुकी हैं।