Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. टीवी की ये पॉपुलर बहुएं करती हैं फैंस के दिलों पर राज, देखें लिस्ट

टीवी की ये पॉपुलर बहुएं करती हैं फैंस के दिलों पर राज, देखें लिस्ट

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: June 26, 2023 14:25 IST
  • टेलीविजन एक्ट्रेस आपने एक्टिंग और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। टीवी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से कम नहीं है। टीवी की इन बहुएं की इंस्टाग्राम पर भी जबरदस्त फॉलोइंग हैं। अपने लुक इन टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रखा है।
    Image Source : Design.Photo
    टेलीविजन एक्ट्रेस आपने एक्टिंग और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। टीवी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से कम नहीं है। टीवी की इन बहुएं की इंस्टाग्राम पर भी जबरदस्त फॉलोइंग हैं। अपने लुक इन टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रखा है।
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' की हिना खान उर्फ अक्षरा को इस शो से काफी नेम फेम मिल है। इस शो के बाद हिना खान को टीवी इंडस्ट्री में काफी प्रोजेक्ट्स में देखा गया है। Hina Khan आपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में हिना खान जो सिंघानिया परिवार की बहू बनी थी।
    Image Source : INSTAGRAM
    'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' की हिना खान उर्फ अक्षरा को इस शो से काफी नेम फेम मिल है। इस शो के बाद हिना खान को टीवी इंडस्ट्री में काफी प्रोजेक्ट्स में देखा गया है। Hina Khan आपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में हिना खान जो सिंघानिया परिवार की बहू बनी थी।
  • टीवी की दूसरी बहू विद्या यानी दिव्याांका त्रिपाठी, जो स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ चुकी है।टीवी सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में दिव्याांका त्रिपाठी ने संस्कारी बहू विद्या का किरदार निभाया था। इस शो के बाद दिव्याांका त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग आसाम चुने लगी। दिव्यांका फिर इस शो के बाद सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आई थीं।
    Image Source : INSTAGRAM
    टीवी की दूसरी बहू विद्या यानी दिव्याांका त्रिपाठी, जो स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ चुकी है।टीवी सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में दिव्याांका त्रिपाठी ने संस्कारी बहू विद्या का किरदार निभाया था। इस शो के बाद दिव्याांका त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग आसाम चुने लगी। दिव्यांका फिर इस शो के बाद सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आई थीं।
  • टीवी की पॉपुलर बहुओं में से एक रूबीना है। 'छोटी बहू' में राधिका के इस किरदार को रुबीना दिलैक ने निभाया है। इस शो से रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हो गई है। रूबीना को 'खतरों के खिलाड़ी 12' में देखा जा चुका है। रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना अपने शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास' से काफी पॉपुलर हुई थीं। इसके बाद वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में नजर आईं और सीजन की विनर भी रहीं।
    Image Source : INSTAGRAM
    टीवी की पॉपुलर बहुओं में से एक रूबीना है। 'छोटी बहू' में राधिका के इस किरदार को रुबीना दिलैक ने निभाया है। इस शो से रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हो गई है। रूबीना को 'खतरों के खिलाड़ी 12' में देखा जा चुका है। रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना अपने शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास' से काफी पॉपुलर हुई थीं। इसके बाद वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में नजर आईं और सीजन की विनर भी रहीं।
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' की प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। प्रणाली राठौड़ को इस शो में अक्षरा का किरदार निभाते देखा जा सकता है। हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की कमेंट्री फैंस को बहुत पंसद है।
    Image Source : INSTAGRAM
    'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' की प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। प्रणाली राठौड़ को इस शो में अक्षरा का किरदार निभाते देखा जा सकता है। हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की कमेंट्री फैंस को बहुत पंसद है।
  • 'अनुपमा' की अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली इन दिनों अपने सो को लेकर चर्चा में बनी हुई है। रुपाली गांगुली की रियल लाइफ के बारे में बात करें तो वो होटल मैनेजमेंट में ग्रेजुएट हैं। रुपाली गांगुली टीवी की पॉपुलर बहू में से एक हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    'अनुपमा' की अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली इन दिनों अपने सो को लेकर चर्चा में बनी हुई है। रुपाली गांगुली की रियल लाइफ के बारे में बात करें तो वो होटल मैनेजमेंट में ग्रेजुएट हैं। रुपाली गांगुली टीवी की पॉपुलर बहू में से एक हैं।
  • 'गुम है किसी के प्यार में' जैसे हिट टीवी शो से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली आयशा सिंह टीवी की संस्कारी बहू की ल्स्ट में शामिल है। आयशा जो छोटे पर्दे पर भले संस्कारी नजर आती हों लेकिन रियल लाइफ में काफी मॉडर्न हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    'गुम है किसी के प्यार में' जैसे हिट टीवी शो से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली आयशा सिंह टीवी की संस्कारी बहू की ल्स्ट में शामिल है। आयशा जो छोटे पर्दे पर भले संस्कारी नजर आती हों लेकिन रियल लाइफ में काफी मॉडर्न हैं।
  • टीवी की संस्कारी बहू शिवांगी जोशी को 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में नायरा के किरदार के लिए जाना जाता है। अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करती है। वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी आज टीवी की जानी-मानी स्टार बन चुकी हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    टीवी की संस्कारी बहू शिवांगी जोशी को 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में नायरा के किरदार के लिए जाना जाता है। अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करती है। वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी आज टीवी की जानी-मानी स्टार बन चुकी हैं।
  • तारक मेहता में दया बेन की भूमिका निभा चुकी दिशा वकानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इस शो में उन्होंने सातवीं फेल महिला की भूमिका निभाई, लेकिन रियल लाइफ में दिशा वकानी ग्रेजुएट हैं। दया बेन की भूमिका के दिशा वकानी आज घर-घर में काफी फेमस हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    तारक मेहता में दया बेन की भूमिका निभा चुकी दिशा वकानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इस शो में उन्होंने सातवीं फेल महिला की भूमिका निभाई, लेकिन रियल लाइफ में दिशा वकानी ग्रेजुएट हैं। दया बेन की भूमिका के दिशा वकानी आज घर-घर में काफी फेमस हैं।