Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Bigg Boss 15 Launch: सलमान के शो की हुई ग्रैंड लॉन्चिंग, आरती सिंह को हराकर देवोलीना भट्टाचार्जी ने जीता टास्क

Bigg Boss 15 Launch: सलमान के शो की हुई ग्रैंड लॉन्चिंग, आरती सिंह को हराकर देवोलीना भट्टाचार्जी ने जीता टास्क

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2021 23:22 IST
  • ओटीटी पर धमाल मचाने के बाद अब मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस टीवी पर दिखाया जाएगा। बिग बॉस 15 को सलमान खान होस्ट करेंगे। गुरुवार को शो की लॉन्चिंग हुई। इस दौरान सलमान खान के साथ देवोलीना और आरती सिंह ने होस्टिंग की। देखिए तस्वीरें। 
    Image Source : SOURCE/PR

    ओटीटी पर धमाल मचाने के बाद अब मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस टीवी पर दिखाया जाएगा। बिग बॉस 15 को सलमान खान होस्ट करेंगे। गुरुवार को शो की लॉन्चिंग हुई। इस दौरान सलमान खान के साथ देवोलीना और आरती सिंह ने होस्टिंग की। देखिए तस्वीरें। 

  • जंगल के बीचो बीच देवोलीना और आरती ने दो अलग-अलग टीम्स के साथ एक टास्क परफॉर्म किया, जो काफी चैलंजिंग रहा। इस दौरान देवोलीना ने बाजी मारी। 
    Image Source : SOURCE/PR

    जंगल के बीचो बीच देवोलीना और आरती ने दो अलग-अलग टीम्स के साथ एक टास्क परफॉर्म किया, जो काफी चैलंजिंग रहा। इस दौरान देवोलीना ने बाजी मारी। 

  • दोनों एक्ट्रेस खूब मस्ती करती नजर आईं। देवोलीना 'बचपन का प्यार' गाने पर उछल-कूद करती दिखीं। 
    Image Source : SOURCE/PR

    दोनों एक्ट्रेस खूब मस्ती करती नजर आईं। देवोलीना 'बचपन का प्यार' गाने पर उछल-कूद करती दिखीं। 

  • आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीम के साथ मिलकर टास्क को बेहतरीन तरीके से खेला। एक टास्क में वो चाय बनाती नजर आईं। दोनों ने बिग बॉस 15 के पोस्टर के पास पोज दिए और दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ मस्ती भी की। 
    Image Source : SOURCE/PR

    आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीम के साथ मिलकर टास्क को बेहतरीन तरीके से खेला। एक टास्क में वो चाय बनाती नजर आईं। दोनों ने बिग बॉस 15 के पोस्टर के पास पोज दिए और दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ मस्ती भी की। 

  • 'बिग बॉस' 15 दो अक्टूबर से कलर्स टीवी पर दिखाया जाएगा। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम अभी फाइनल नहीं हुए हैं। इस बार का थीम जंगल रखा गया है।      
    Image Source : SOURCE/PR

    'बिग बॉस' 15 दो अक्टूबर से कलर्स टीवी पर दिखाया जाएगा। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम अभी फाइनल नहीं हुए हैं। इस बार का थीम जंगल रखा गया है।