Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Bigg Boss फेम शहनाज गिल ने शेयर की लेटेस्ट फोटोज तो यूजर बोला- 'मुझसे शादी कर लो'

Bigg Boss फेम शहनाज गिल ने शेयर की लेटेस्ट फोटोज तो यूजर बोला- 'मुझसे शादी कर लो'

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 05, 2021 9:40 IST
  • रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में शहनाज गिल बनकर आईं, लेकिन 'पंजाब की कैटरीना कैफ' बनकर दर्शकों का दिल जीतने सना की आज जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लोग उनकी एक झलक देखने को बेताब रहते हैं। उनका सोशल मीडिया पोस्ट तुरंत वायरल हो जाता है। शहनाज ने हाल ही में फोटोशूट कराया, जिसकी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस पोस्ट को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं, एक यूजर ने तो उन्हें शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया।
 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में शहनाज गिल बनकर आईं, लेकिन 'पंजाब की कैटरीना कैफ' बनकर दर्शकों का दिल जीतने सना की आज जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लोग उनकी एक झलक देखने को बेताब रहते हैं। उनका सोशल मीडिया पोस्ट तुरंत वायरल हो जाता है। शहनाज ने हाल ही में फोटोशूट कराया, जिसकी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस पोस्ट को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं, एक यूजर ने तो उन्हें शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया।

     

  • शहनाज ने हल्के ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है। उनके कर्ली बाल उन पर काफी सूट कर रहे हैं। हल्के मेकअप में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    शहनाज ने हल्के ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है। उनके कर्ली बाल उन पर काफी सूट कर रहे हैं। हल्के मेकअप में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

  • शहनाज के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- 'मैरी मी (मुझसे शादी कर लो)'। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    शहनाज के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- 'मैरी मी (मुझसे शादी कर लो)'। 

  • शहनाज गिल बिग बॉस 13 से मिले फेम को अभी तक एन्जॉय कर रही हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    शहनाज गिल बिग बॉस 13 से मिले फेम को अभी तक एन्जॉय कर रही हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 

  • शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। यही वजह है कि वे उन्हें साथ में स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। यही वजह है कि वे उन्हें साथ में स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। 

  • वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही पंजाबी फिल्म में नज़र आएंगी। उन्होंने कनाडा में इसकी शूटिंग की थी। इसमें दिलजीत दोसांझ भी हैं। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही पंजाबी फिल्म में नज़र आएंगी। उन्होंने कनाडा में इसकी शूटिंग की थी। इसमें दिलजीत दोसांझ भी हैं।