Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. श्वेता तिवारी ने भाई की शादी में बिखेरे जलवे, बेटी पलक के साथ पहनी मैचिंग ड्रेस

श्वेता तिवारी ने भाई की शादी में बिखेरे जलवे, बेटी पलक के साथ पहनी मैचिंग ड्रेस

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 27, 2020 19:56 IST
  • 'मेरे डैड की दुल्हन' सीरियल में नज़र आ रही एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। श्वेता के भाई की शादी हो रही है। दोनों ने हाल ही में वेडिंग सेरेमनी अटैंड की, जिसमें उनके लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 

    'मेरे डैड की दुल्हन' सीरियल में नज़र आ रही एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। श्वेता के भाई की शादी हो रही है। दोनों ने हाल ही में वेडिंग सेरेमनी अटैंड की, जिसमें उनके लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 

  • श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर फंक्शन की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। प्री-फंक्शन में श्वेता ने ऑरेंज और येलो कलर के कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहना। वहीं, पलक पीले रंग के फ्लोरल प्रिंट वाले लहंगे में नज़र आईं। इस लुक में मां-बेटी दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

    श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर फंक्शन की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। प्री-फंक्शन में श्वेता ने ऑरेंज और येलो कलर के कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहना। वहीं, पलक पीले रंग के फ्लोरल प्रिंट वाले लहंगे में नज़र आईं। इस लुक में मां-बेटी दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

  • दूसरे लुक की बात करें तो हल्के गुलाबी रंग के गाउन में श्वेता बेहद ग्लैमरस लग रही थीं, जबकि पलक ने पीच कलर का गाउन पहना, जिसमें पर्ल सीक्वेंस से एम्ब्रॉयडरी की गई है।

    दूसरे लुक की बात करें तो हल्के गुलाबी रंग के गाउन में श्वेता बेहद ग्लैमरस लग रही थीं, जबकि पलक ने पीच कलर का गाउन पहना, जिसमें पर्ल सीक्वेंस से एम्ब्रॉयडरी की गई है।

  • बता दें कि श्वेता तिवारी को एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में पहचान मिली थी। उन्होंने सीरियल में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाया था। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था। 

    बता दें कि श्वेता तिवारी को एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में पहचान मिली थी। उन्होंने सीरियल में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाया था। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था। 

  • कुछ दिनों पहले श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थीं। वो और उनके पति अभिनव कोहली संग उनके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं।  

    कुछ दिनों पहले श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थीं। वो और उनके पति अभिनव कोहली संग उनके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं।  

  • श्वेता तिवारी ने संगीत सेरेमनी की फोटोज भी शेयर की हैं। उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।

    श्वेता तिवारी ने संगीत सेरेमनी की फोटोज भी शेयर की हैं। उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।