Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. सुगंधा मिश्रा की 'मेहंदी की रात', इन 7 तस्वीरों में देखिए कॉमेडियन की सेरेमनी का जश्न

सुगंधा मिश्रा की 'मेहंदी की रात', इन 7 तस्वीरों में देखिए कॉमेडियन की सेरेमनी का जश्न

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 26, 2021 13:17 IST
  •  कॉमेडियन, टीवी होस्ट और पार्श्व गायिका सुगंधा मिश्रा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वो 26 अप्रैल को द कपिल शर्मा शो के सह-कलाकार संकेत भोसले संग सात फेरे लेंगी। इससे पहले उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 
    Image Source : instagram: sugandha mishra

     कॉमेडियन, टीवी होस्ट और पार्श्व गायिका सुगंधा मिश्रा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वो 26 अप्रैल को द कपिल शर्मा शो के सह-कलाकार संकेत भोसले संग सात फेरे लेंगी। इससे पहले उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

  • सुगंधा मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है- 'मेहंदी की रात'। उनके इस पोस्ट पर गौहर खान, रिद्धिमा पंडित और अली असगर सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर बधाई दी है। 
 
    Image Source : instagram: sugandha mishra

    सुगंधा मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है- 'मेहंदी की रात'। उनके इस पोस्ट पर गौहर खान, रिद्धिमा पंडित और अली असगर सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर बधाई दी है। 

     

  • हल्के हरे रंग के लहंगे में सुगंधा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।
    Image Source : instagram: sugandha mishra

    हल्के हरे रंग के लहंगे में सुगंधा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

  • सुगंधा और संकेत की शादी पंजाब के जालंधर में होगी। कोरोना की वजह से वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे। माहौल ठीक होने के बाद अन्य लोगों के लिए पार्टी होगी।  
    Image Source : instagram: sugandha mishra

    सुगंधा और संकेत की शादी पंजाब के जालंधर में होगी। कोरोना की वजह से वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे। माहौल ठीक होने के बाद अन्य लोगों के लिए पार्टी होगी।  

  • शादी की ड्रेस को लेकर सुगंधा ने हाल ही में बताया था कि उन्होंने अधिकांश खरीदारी ऑनलाइन की। उनके लिए ये मायने नहीं रखता कि शादी में सिर्फ 20 लोगों की उपस्थिति रहेगी। वो हमेशा से 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थीं। 
 
    Image Source : instagram: sugandha mishra

    शादी की ड्रेस को लेकर सुगंधा ने हाल ही में बताया था कि उन्होंने अधिकांश खरीदारी ऑनलाइन की। उनके लिए ये मायने नहीं रखता कि शादी में सिर्फ 20 लोगों की उपस्थिति रहेगी। वो हमेशा से 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थीं। 

     

  • सुगंधा और संकेत द कपिल शर्मा शो में कई बार साथ में काम कर चुके हैं। संकेत संजय दत्त की मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं। 
    Image Source : instagram: sugandha mishra

    सुगंधा और संकेत द कपिल शर्मा शो में कई बार साथ में काम कर चुके हैं। संकेत संजय दत्त की मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं। 

  • सुगंधा एक प्रोफेशनल सिंगर भी हैं। इसके साथ एक बेहतरीन कॉमेडियन भी हैं। वह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों के साथ काम कर चुकी हैं। सुगंधा और संकेत दोनों आखिरी बार साथ में सुनील ग्रोवर के शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आए थे। 
    Image Source : instagram: sugandha mishra

    सुगंधा एक प्रोफेशनल सिंगर भी हैं। इसके साथ एक बेहतरीन कॉमेडियन भी हैं। वह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों के साथ काम कर चुकी हैं। सुगंधा और संकेत दोनों आखिरी बार साथ में सुनील ग्रोवर के शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आए थे।