Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. पिता 'लक्ष्मण' की तरह ही हैंडसम हैं सुनील लहरी के बेटे कृष, 'रामायण' में ऑफर मिला तो करेंगे ये रोल

पिता 'लक्ष्मण' की तरह ही हैंडसम हैं सुनील लहरी के बेटे कृष, 'रामायण' में ऑफर मिला तो करेंगे ये रोल

India TV Entertainment Desk Reported by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 06, 2020 21:11 IST
  • लॉकडाउन की वजह से दूरदर्शन पर 'रामायण' का पुन: प्रसारण हुआ, जिसे खूब पसंद किया गया। शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। सबसे ज्यादा पसंद किया गया लक्ष्मण का किरदार , जिसे निभाया है सुनील लहरी ने। सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक भी पिता की तरह ही हैंडसम हैं।

    लॉकडाउन की वजह से दूरदर्शन पर 'रामायण' का पुन: प्रसारण हुआ, जिसे खूब पसंद किया गया। शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। सबसे ज्यादा पसंद किया गया लक्ष्मण का किरदार , जिसे निभाया है सुनील लहरी ने। सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक भी पिता की तरह ही हैंडसम हैं।

  • बहुत काम लोग जानते हैं लेकिन कृष भी अभिनय की दुनिया में कदम रख चुके हैं। कृष ने POW: बंदी युद्ध के से अभिनय की दुनिया में कदम रखा, इसमें वो अय़ान के रोल में थे।

    बहुत काम लोग जानते हैं लेकिन कृष भी अभिनय की दुनिया में कदम रख चुके हैं। कृष ने POW: बंदी युद्ध के से अभिनय की दुनिया में कदम रखा, इसमें वो अय़ान के रोल में थे।

  • कृष ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वो पापा की तरह टीवी में नहीं बल्कि वेब सीरीज में काम करना पसंद करेंगे। हालांकि कृष ने कहा कि अगर उन्हें कभी रामायण ऑफर हुई तो वो पिता की तरह लक्ष्मण का ही रोल प्ले करना चाहेंगे। क्योंकि लक्ष्मण के रोल में कई शेड्स हैं।

    कृष ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वो पापा की तरह टीवी में नहीं बल्कि वेब सीरीज में काम करना पसंद करेंगे। हालांकि कृष ने कहा कि अगर उन्हें कभी रामायण ऑफर हुई तो वो पिता की तरह लक्ष्मण का ही रोल प्ले करना चाहेंगे। क्योंकि लक्ष्मण के रोल में कई शेड्स हैं।

  • कृष, सलमान खान के फैन हैं और कहा है कि मौका मिला तो बिग बॉस करना चाहूंगा।

    कृष, सलमान खान के फैन हैं और कहा है कि मौका मिला तो बिग बॉस करना चाहूंगा।

  • कृष , रणवीर सिंह के भी फैन हैं। करीना कपूर खान भी उन्हें बहुत पसंद हैं।

    कृष , रणवीर सिंह के भी फैन हैं। करीना कपूर खान भी उन्हें बहुत पसंद हैं।

  • कृष ने कहा है कि वो निगेटिव रोल करना चाहेंगे क्योंकि इससे एक्टिंग निखरती है।

    कृष ने कहा है कि वो निगेटिव रोल करना चाहेंगे क्योंकि इससे एक्टिंग निखरती है।

  • कृष ने बताया कि लोग उनके पापा की वजह से उन्हें भी बहुत प्यार देते हैं। इंस्टाग्राम पर लोग पापा के साथ उनकी फोटो एडिट करके भेजते हैं जिससे उन्हें बहुत खुशी होती है।
    Image Source : instagram- Krish

    कृष ने बताया कि लोग उनके पापा की वजह से उन्हें भी बहुत प्यार देते हैं। इंस्टाग्राम पर लोग पापा के साथ उनकी फोटो एडिट करके भेजते हैं जिससे उन्हें बहुत खुशी होती है।