Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा': मूल कहानी में नहीं था ये किरदार, TRP के लिए रचा गया और बना शो की जान

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा': मूल कहानी में नहीं था ये किरदार, TRP के लिए रचा गया और बना शो की जान

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 31, 2020 13:35 IST
  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो बीते 12 साल से लगातार टीआरपी में बना हुआ है। इस शो की टीआरपी की वजह इस शो के किरदार और लोगों की आम जिंदगी से जुड़ती इसकी कहानी है। इस शो के सभी किरदारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई है। लेकिन क्या आपको पता है इस सीरियल में एक ऐसा किरदार अलग से जोड़ा गया है जो इसकी मुख्य कहानी में शामिल ही नहीं था। ये किरदार कोई और नहीं बल्कि शो की ग्लैमरस लड़की बबीता जी का है। 
    Image Source : Instagram/MUNMUN

    'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो बीते 12 साल से लगातार टीआरपी में बना हुआ है। इस शो की टीआरपी की वजह इस शो के किरदार और लोगों की आम जिंदगी से जुड़ती इसकी कहानी है। इस शो के सभी किरदारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई है। लेकिन क्या आपको पता है इस सीरियल में एक ऐसा किरदार अलग से जोड़ा गया है जो इसकी मुख्य कहानी में शामिल ही नहीं था। ये किरदार कोई और नहीं बल्कि शो की ग्लैमरस लड़की बबीता जी का है। 

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की कहानी लेखक तारक मेहता के
    Image Source : Instagram/MUNMUN DUTTA

    'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की कहानी लेखक तारक मेहता के "दुनिया ने ऊन्धा चश्मा" उपन्यास पर आधारित है। इसी उपन्यास पर असित मोदी ने 'तारक मेहता..' शो बनाया। वैसे तो इस हास्य कहानी के सारे किरदार वहीं हैं जो लेखक तारक मेहता ने अपने उपन्यास में उतारे थे। लेकिन असित मोदी ने शो को और दिलचस्प बनाने के लिए इस शो में बबीता नाम के किरदार की एंट्री कराई।

  • शो में ग्लैमरस बबीता की एंट्री असित मोदी ने टीआरपी बढ़ाने के लिए कराई थी। उनकी ये स्ट्रेटजी चल पड़ी और इस किरदार की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई कि देखते ही देखते बबीता का किरदार मुख्य किरदार में शामिल हो गया। 
 
    Image Source : Instagram/MUNMUN DUTTA

    शो में ग्लैमरस बबीता की एंट्री असित मोदी ने टीआरपी बढ़ाने के लिए कराई थी। उनकी ये स्ट्रेटजी चल पड़ी और इस किरदार की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई कि देखते ही देखते बबीता का किरदार मुख्य किरदार में शामिल हो गया। 

     

  • इस शो में बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता ने निभाया है। शो में मुनमुन बड़े स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं जिस वजह से कई बार जेठालाल भी उनसे फ्लर्ट करते नजर आते हैं। इस शो के अलावा मुनमुन अपने पोस्ट की वजह से लगातार लाइमलाइट में बनी रहती हैं। 
    Image Source : Instagram/MUNMUN DUTTA

    इस शो में बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता ने निभाया है। शो में मुनमुन बड़े स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं जिस वजह से कई बार जेठालाल भी उनसे फ्लर्ट करते नजर आते हैं। इस शो के अलावा मुनमुन अपने पोस्ट की वजह से लगातार लाइमलाइट में बनी रहती हैं। 

  • मुनमुन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। बबीबा के अलावा इस शो में जेठालाल, दयाबेन और आत्माराम तुकाराम भिड़े के अलावा कई किरदार बहुत फेमस हैं। 
    Image Source : Instagram/MUNMUN DUTTA

    मुनमुन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। बबीबा के अलावा इस शो में जेठालाल, दयाबेन और आत्माराम तुकाराम भिड़े के अलावा कई किरदार बहुत फेमस हैं।