Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. तारक मेहता का उल्टा चश्मा: निजी लाइफ में इतनी ग्लैमरस हैं नई अंजलि सुनयना फौजदार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: निजी लाइफ में इतनी ग्लैमरस हैं नई अंजलि सुनयना फौजदार

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 31, 2020 12:02 IST
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में दो नए सेलिब्रिटीज नजर आने वाले हैं। अंजलि का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता और रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण ने शो को अलविदा कह दिया है। नेहा मेहता की जगह सुनयना फौजदार नजर आएंगी। उन्होंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। वो इससे पहले कई हिट टीवी शोज में नज़र आ चुकी हैं। 
 
    Image Source : instagram: @sunayanaf

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में दो नए सेलिब्रिटीज नजर आने वाले हैं। अंजलि का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता और रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण ने शो को अलविदा कह दिया है। नेहा मेहता की जगह सुनयना फौजदार नजर आएंगी। उन्होंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। वो इससे पहले कई हिट टीवी शोज में नज़र आ चुकी हैं। 

     

  • सुनयना फौजदार ने स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'संतान' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।
    Image Source : instagram: @sunayanaf

    सुनयना फौजदार ने स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'संतान' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

  • सुनयना ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। वो 'राजा की आएगी बारात', 'रहना है तेरी पलकों की छांव में', 'लागी तुझसे लगन', 'हमसे है लाइफ', 'कबूल है' और 'डोली अरमानों की' में दिखाई दे चुकी हैं। 
    Image Source : instagram: @sunayanaf

    सुनयना ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। वो 'राजा की आएगी बारात', 'रहना है तेरी पलकों की छांव में', 'लागी तुझसे लगन', 'हमसे है लाइफ', 'कबूल है' और 'डोली अरमानों की' में दिखाई दे चुकी हैं। 

  • सुनयना ने हॉरर शो 'आहट', 'फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीरें' और क्राइम शो जैसे 'सावधान इंडिया', 'सुपरकॉप्स वर्सेज सुपरविलेन्स' में भी काम किया है। 
    Image Source : instagram: @sunayanaf

    सुनयना ने हॉरर शो 'आहट', 'फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीरें' और क्राइम शो जैसे 'सावधान इंडिया', 'सुपरकॉप्स वर्सेज सुपरविलेन्स' में भी काम किया है। 

  • हाल ही में सुनयना ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एंट्री की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर BTS फोटोज भी शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : instagram: @sunayanaf

    हाल ही में सुनयना ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एंट्री की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर BTS फोटोज भी शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।