Monday, May 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. YRKKH में एक झटके में तबाह हुआ अभिरा का रिश्ता, रूही के अरमान आंसू में बह गए

YRKKH में एक झटके में तबाह हुआ अभिरा का रिश्ता, रूही के अरमान आंसू में बह गए

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: May 09, 2024 18:20 IST
  • रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला का टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लोगों के बीच अपनी कहानी को लेकर लोकप्रिय बना हुआ है। अभिरा और अरमान के प्यार ने प्रशंसकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखा है।
    Image Source : X
    रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला का टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लोगों के बीच अपनी कहानी को लेकर लोकप्रिय बना हुआ है। अभिरा और अरमान के प्यार ने प्रशंसकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखा है।
  • अरमान-अभिरा एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं, लेकिन उन्हें अभी तक एक-दूसरे से प्यार का इजहार नहीं किया है। अभिरा को उसके प्यार का एहसास हो जाता है, लेकिन अरमान को नहीं होता है। इस बीच, गर्विता साधवानी द्वारा अभिनीत रूही को अरमान को पाने के लिए पागलपन करने लगती है।
    Image Source : X
    अरमान-अभिरा एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं, लेकिन उन्हें अभी तक एक-दूसरे से प्यार का इजहार नहीं किया है। अभिरा को उसके प्यार का एहसास हो जाता है, लेकिन अरमान को नहीं होता है। इस बीच, गर्विता साधवानी द्वारा अभिनीत रूही को अरमान को पाने के लिए पागलपन करने लगती है।
  • शुरू से ही रूही अरमान से शादी करना चाहती है और अब वह इसके लिए अभिरा को जल्द से जल्द तलाक रास्ते से हटाना चाहती है। रोहित पुरोहित ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले ट्रैक के बारे में खुलासा किया।
    Image Source : X
    शुरू से ही रूही अरमान से शादी करना चाहती है और अब वह इसके लिए अभिरा को जल्द से जल्द तलाक रास्ते से हटाना चाहती है। रोहित पुरोहित ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले ट्रैक के बारे में खुलासा किया।
  • रूही को पता चल जाता है कि अभिरा-अरमान से प्यार करने लगी है इसलिए वो दोनों को दूर करने में लगी हुई है। अपकमिंग एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि अरमान के मन में रूही के लिए कोई रोमांटिक फिलिंग नहीं है और वह जल्द ही रूही को यह बताने वाला है कि वह उससे प्यार नहीं करता है।
    Image Source : X
    रूही को पता चल जाता है कि अभिरा-अरमान से प्यार करने लगी है इसलिए वो दोनों को दूर करने में लगी हुई है। अपकमिंग एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि अरमान के मन में रूही के लिए कोई रोमांटिक फिलिंग नहीं है और वह जल्द ही रूही को यह बताने वाला है कि वह उससे प्यार नहीं करता है।
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही रूही का दिल टूटने वाला है। वह अरमान से पागलों की तरह प्यार करती है और उससे शादी करना चाहती है। वह उसकी कॉन्ट्रैक्ट मैरिज खत्म होने का इंतजार कर रही है। रूही अब अरमान से तलाक के पेपर साइन करवाने के लिए दादीसा और संजय से हाथ मिला लेगी।
    Image Source : X
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही रूही का दिल टूटने वाला है। वह अरमान से पागलों की तरह प्यार करती है और उससे शादी करना चाहती है। वह उसकी कॉन्ट्रैक्ट मैरिज खत्म होने का इंतजार कर रही है। रूही अब अरमान से तलाक के पेपर साइन करवाने के लिए दादीसा और संजय से हाथ मिला लेगी।
  • इस बीच, दादीसा ने फैसला किया है कि वह 15 दिनों में अभिरा और अरमान की शादी को खत्म कर देंगी। मनीष, माधव और बाकी लोग चाहते हैं कि अभिमान एक साथ रहे। आने वाले 15 दिनों में, क्या अरमान और अभिरा को एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का एहसास होगा।
    Image Source : X
    इस बीच, दादीसा ने फैसला किया है कि वह 15 दिनों में अभिरा और अरमान की शादी को खत्म कर देंगी। मनीष, माधव और बाकी लोग चाहते हैं कि अभिमान एक साथ रहे। आने वाले 15 दिनों में, क्या अरमान और अभिरा को एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का एहसास होगा।
  • अगर अभिरा और अरमान का तलाक हो जाएगा तो रूही अपने पति रोहित को छोड़ उसके पहले प्यार अरमान से शादी कर लेगी। इसके बाद बहुत बड़ा तमाशा हो जाएगा।
    Image Source : X
    अगर अभिरा और अरमान का तलाक हो जाएगा तो रूही अपने पति रोहित को छोड़ उसके पहले प्यार अरमान से शादी कर लेगी। इसके बाद बहुत बड़ा तमाशा हो जाएगा।