Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'नायरा' ने सर्दी में बढ़ाया पारा, नए अवतार में आई नजर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'नायरा' ने सर्दी में बढ़ाया पारा, नए अवतार में आई नजर

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: January 19, 2023 19:56 IST
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'नायरा' उर्फ शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो में शिवांगी काफी प्यारी लग रही हैं। शिवांगी जोशी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है।
    Image Source : shivangijoshi18
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'नायरा' उर्फ शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो में शिवांगी काफी प्यारी लग रही हैं। शिवांगी जोशी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है।
  • शिवांगी जोशी टीवी के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। आज जिस मुकाम पर हैं, उसके लिए उन्होंने जी तोड़ मेहनत की है। शिवांगी कुछ दिनों से टीवी की दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह बराबर चर्चे में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल बातें शेयर करती रहती हैं।
    Image Source : shivangijoshi18
    शिवांगी जोशी टीवी के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। आज जिस मुकाम पर हैं, उसके लिए उन्होंने जी तोड़ मेहनत की है। शिवांगी कुछ दिनों से टीवी की दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह बराबर चर्चे में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल बातें शेयर करती रहती हैं।
  • इसी बीच शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नायरा काफी बोल्ड लग रही हैं। शिवांगी की ये सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
    Image Source : shivangijoshi18
    इसी बीच शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नायरा काफी बोल्ड लग रही हैं। शिवांगी की ये सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
  • शिवांगी जोशी का मेकअप भी काफी गजब लग रहा है। मैसी हेयर, साइनिंग मेकअप, कजरारे नैन और होठों पर लगा पिंक लिपस्टिक उनके लुक को और भी किलर बना दिया है। शिवांगी जोशी ने अपनी अदाओं से सर्दी में पारा बढ़ा दिया है।
    Image Source : shivangijoshi18
    शिवांगी जोशी का मेकअप भी काफी गजब लग रहा है। मैसी हेयर, साइनिंग मेकअप, कजरारे नैन और होठों पर लगा पिंक लिपस्टिक उनके लुक को और भी किलर बना दिया है। शिवांगी जोशी ने अपनी अदाओं से सर्दी में पारा बढ़ा दिया है।
  • तस्वीरों में शिवांगी के लुक की बातें करें तो वह साइनिंग ग्रे ब्रालेट जालीदार ड्रेस में दिखाई दीं। फुल स्लीव और फ्रंट कट ड्रेस उन पर काफी गजब लग रहा है।
    Image Source : shivangijoshi18
    तस्वीरों में शिवांगी के लुक की बातें करें तो वह साइनिंग ग्रे ब्रालेट जालीदार ड्रेस में दिखाई दीं। फुल स्लीव और फ्रंट कट ड्रेस उन पर काफी गजब लग रहा है।
  • शिवांगी जोशी ने साल 2013 में डेब्यू किया था। बाद में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की भूमिका निभाने के बाद वह घर-घर फेमस हो गईं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बाद शिवांगी जोशी 'बालिका वधू 2' में दिखाई दी। इसके बाद रोहित शेट्टी के सुपर हिट स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में देखी गईं।
    Image Source : shivangijoshi18
    शिवांगी जोशी ने साल 2013 में डेब्यू किया था। बाद में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की भूमिका निभाने के बाद वह घर-घर फेमस हो गईं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बाद शिवांगी जोशी 'बालिका वधू 2' में दिखाई दी। इसके बाद रोहित शेट्टी के सुपर हिट स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में देखी गईं।
  • टीवी पर शिवांगी, नायरा के रोल में अक्सर सूट सलवार और साड़ी में देखी गईं। हालांकि वह रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं।
    Image Source : shivangijoshi18
    टीवी पर शिवांगी, नायरा के रोल में अक्सर सूट सलवार और साड़ी में देखी गईं। हालांकि वह रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं।
  • बता दें कि जब शिवांगी जोशी 'खतरों के खिलाड़ी' कर रही थीं तो उन्होंने खुलासा किया है कि करियर की शुरुआत में कैसे कुछ लोग उन्हें कहते थे की उन्हें एक्टिंग नहीं आती है।
    Image Source : shivangijoshi18
    बता दें कि जब शिवांगी जोशी 'खतरों के खिलाड़ी' कर रही थीं तो उन्होंने खुलासा किया है कि करियर की शुरुआत में कैसे कुछ लोग उन्हें कहते थे की उन्हें एक्टिंग नहीं आती है।