Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एक बच्चे के पिता ने पहले दोस्ती की फिर दुष्कर्म किया, युवती से पैर पर ब्लेड से सॉरी लिखवाया

गुजरात के वडोदरा में एक युवक और पीड़िता के दोस्त के खिलाफ युवती ने दुष्कर्म और धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: November 20, 2022 14:43 IST
वडोदरा पुलिस थाना- India TV Hindi
वडोदरा पुलिस थाना

गुजरात के वडोदरा में एक युवक और पीड़िता के दोस्त के खिलाफ युवती ने दुष्कर्म और धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के बाद पुलिस दोनों युवको की तलास में जुट गई है। पीड़िता ने बताया कि वह 2021 में एक प्राइवेट कंपनी में काम करने के लिए आई थी। वहीं पर वह अपने सह कर्मचारी अलाउद्दीन इलियास राज से उसकी जान-पहचान हुई थी। जिसके बाद इलियास ने उसका नंबर लिया और फिर वह दोनों अकेले में एक-दूसरे से मिलने लगे थे। पीछले साल जब वह दोनों एक खेत में मिले थे तब इलियास ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसने कई बार धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

शादीशुदा और एक बच्चे का बाप था आरोपी 

पीड़िता ने यह भी बताया कि कुछ महीने बाद उसे पता चला कि अलाउद्दीन शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है इसलिए उसने उससे बात करना और मिलना बंद कर दिया। लेकिन, अलाउद्दीन तब कॉमन फ्रेंड और उसकी सहयोगी शिला ठाकोर की मदद से उससे संपर्क करता था और युवती को मिलने के लिए मजबूर करता था।

पैर पर ब्लेड से लिखवाया सॉरी

दो महीने पहले जब वह मिली, तो गुस्से में अलाउद्दीन ने उसे अपने बाएं पैर पर ब्लेड से सॉरी लिखने के लिए मजबूर किया। उसने कहा, अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में दीवाली के त्योहार के दौरान अलाउद्दीन उससे मिला, तो उसे तीन-चार थप्पड़ मारे और मिलने से रोकने पर उसके माता-पिता और परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी। डरी सहमी होने के कारण उसने अपने परिवार को इस बारे में नहीं बताया, लेकिन शुक्रवार को हिम्मत जुटाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। उसके परिवार के सदस्यों ने उसका समर्थन किया और अलाउद्दीन और शिला के खिलाफ शुक्रवार शाम को पड़रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई।

अलग-अलग होटलों में ले जाकर किया दुष्कर्म

एक अलग मामले में अहमदाबाद पुलिस ने 17 वर्षीय एक युवक को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। नाबालिग पीड़िता का पड़ोसी युवक से संबंध था और वह उसे अलग-अलग होटलों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। जब नाबालिग लड़की की मां को इस बारे में पता चला तो उन्होंने मधुपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement