Friday, April 12, 2024
Advertisement

वैन में था 2 करोड़ कैश, बीच रास्ते चाय पीने उतर गए ड्राइवर और गार्ड, तभी 'तीसरे' ने मारी एंट्री और फिर...

गुजरात में एटीएम में दो करोड़ रुपये भरने जा रही वैन को एक अज्ञात शख्स लेकर फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और वैन को बरामद कर लिया।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: January 12, 2024 17:58 IST
2 करोड रुपये से भरी कैश वाहन- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 2 करोड रुपये से भरी कैश वाहन

गुजरात में एटीएम के लिए ले जाया जा रहा दो करोड़ रुपये लूटने की कोशिश का मामला सामने आया है। गांधीधाम में 2 करोड़ रुपये से भरी डिब्बों से एटीएम कैश वैन लूटने की कोशिश की गई। मिली जानकारी के अनुसार, गांधीधाम में एक सरकारी बैंक के एटीएम में 2 करोड़ कैश डालने गई कैश वैन पैसे लेकर गायब हो गई। सुबह बैंक एटीएम में पैसे डालने आए ड्राइवर और गार्ड जैसे ही बैंक एटीएम के बाहर चाय पीने के लिए उतरे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति 2 करोड़ रुपये का कैश से भरी वैन लेकर भाग गया। 

एटीएम कैश वैन बरामद

एक बैंक कर्मी ने बताया की आज सुबह बैंक एटीएम के बाहर चाय पीने जैसे ही कैश वैन खड़ी कर ड्राइवर और गार्ड उतरे तभी, एक अज्ञात शख्स कैश वैन लेकर फरार हो गया। पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीछा किया और पकड़ने जाने के डर से कैश वैन लेकर भाग रहा व्यक्ति कैश वैन को बीच रास्ते में छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने एटीएम कैश वैन को कब्जे में लिया है और सारा पैसा सही सलामत है।

पुलिस की सतर्कता से पैसे लुटने से बचे

जो लोग घटनास्थल पर मौजूद हैं उनका कहना है कि ऐसा माना जा रहा है कि गाड़ी के गायब होने की सूचना पुलिस को देने के बाद तुरंत पुलिस ने सतर्कता बताते हुए पुलिस ने कैश वैन का पीछा किया और पुलिस ने गिनती की मिनटों में कैश वैन को पकड़ लिया लेकिन कैश वैन लेकर भागने वाला व्यक्ति पुलिस देख गाड़ी छोड़ फरार हो गया। 

आरोपी की नहीं हो सकी गिरफ्तारी

एटीएम कैश वैन बेशक बरामद कर ली गई है लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी है। पुलिस आरोपी की पहचान कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

(कच्छ से अली मोहमद चाकी की रिपोर्ट)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement