Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ahmedabad Petrol Pump News: अहमदाबाद के पेट्रोल पंपों पर अचानक पेट्रोल भरवाने पहुंचे लोग, लगी लंबी कतारें, जानिए क्या है मामला?

Ahmedabad Petrol Pump News: आलम यह रहा कि रात डेढ़ बजे तक शहर के कई इलाकों में पेट्रोल पंपों पर लोग पेट्रोल भरवाने के लिए खड़े रहे।

Nirnay Kapoor Edited by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Updated on: June 12, 2022 10:14 IST

Highlights

  • पेट्रोल भरवाने के लिए 2 व्हीलर और 4 व्हीलर्स की लंबी कतार लग गई
  • कई जगह ज़बरदस्ती पेट्रोल पंप बंद करने पड़े
  • ऐसी अफवाह आई कि तीन चार दिनों तक पेट्रोल पंप बंद रहेंगे

Ahmedabad Petrol Pump News: अहमदाबाद के कई पेट्रोल पंपों पर शनिवार रात भर पेट्रोल भरवाने के लिए 2 व्हीलर और 4 व्हीलर्स की लंबी कतार लग गई। सोशल मीडिया पर पेट्रोल पंपों की हड़ताल और सऊदी अरब द्वारा भारत को क्रूड की सप्लाई बंद करने की अफवाहों के चलते भ्रम फैला। 

आलम यह रहा कि रात डेढ़ बजे तक शहर के कई इलाकों में पेट्रोल पंपों पर लोग पेट्रोल भरवाने के लिए खड़े रहे। इन लोगों को पेट्रोल पंप कर्मचारियों द्वारा समझाने के बावजूद कि कोई पंप बंद नहीं होने वाला है, इसके बावजूद लोग तेल भरवाने के लिए लाइनों में लगे रहे।

कई जगह ज़बरदस्ती पेट्रोल पंप बंद करने पड़े। जैसे—जैसे लोगों को पता चल रहा था, लोग नींद से उठ—उठकर पेट्रोल पंपों पर पहुंचने लगे। अमूमन शहर में कई पंप रात के 11 बजे बंद हो जाते हैं, लेकिन शनिवार रात नजारा ही कुछ ओर था। पेट्रोल पंपों पर लोग पेट्रोल डलवाने के लिए आते रहे। अहमदाबाद में कल शनिवार को पेट्रोल की कीमत 96.98 रुपए रही।

ऐसी अफवाह आई कि तीन चार दिनों तक पेट्रोल पंप बंद रहेंगे। वहीं कुछ लोगों को जब यह पता चला कि सऊदी अरब भारत को क्रूड तेल की सप्लाई बंद कर रहा है। इसके बाद लोगों ने पेट्रोल भरवाने के लिए पंपों की ओर रूख किया। आधी रात को भी लोगों की लंबी कतार लगी रही। रात को डेढ़ बजे भी लंबी कतारें लगी हुई थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement