Friday, April 26, 2024
Advertisement

गांधीनगर: सोसाइटी के नीचे से जा रही गैस पाइप में ब्लास्ट, 2 लोगों की मौत, 2 मकान भी गिरे

गुजरात की राजधानी गांधीनगर का कलोल इलाका मंगलवार की सुबह को जबर्दस्त धमाके से दहल गया।

Nirnay Kapoor Edited by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Updated on: December 22, 2020 22:35 IST
सोसाइटी के नीचे से जा रही ONGC की गैस पाइप में ब्लास्ट, 2 लोगों की मौत, 2 मकान भी गिरे- India TV Hindi
सोसाइटी के नीचे से जा रही ONGC की गैस पाइप में ब्लास्ट, 2 लोगों की मौत, 2 मकान भी गिरे

गुजरात की राजधानी गांधीनगर का कलोल इलाका मंगलवार की सुबह को जबर्दस्त धमाके से दहल गया। यहां आज सुबह अचानक हुए धमाके से पंचवटी इलाके में स्थित दो मकान ताश के पत्तों की तरह ढह गए। हादसे का कारण सोसाइटी के भीतर से जा रही गैस पाइप लाइन में विस्फोट माना जा रहा है। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 4 लोग घायल हो गए हैं। 

यह घटना पंचवटी इलाके की गार्डन सिटी इलाके की है। यहां पर मंगलवार सुबह अचानक भीषण विस्फोट हो गया। धमाका इतना जबर्दस्त था कि इसकी आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। धमाके के चलते गार्डन सिटी में दो डुप्लेक्स मकान धराशाही हो गये। इसके साथ ही आसपास के कई मकानों के कांच टूट गए। 

धमाके के साथ ही इलाके में कोहराम मच गया। इस हादसे में 2 लोगों की जान चली गई। वहीं 4 अन्य लोग इस धमाके में घायल हो गए हैं। हादसे का कारण सोसाइटी के नीचे से गुज़र रही गैस लाइन में ब्लास्ट को माना जा रहा है। फिलहाल पुलिस और प्रशासन जांच में जुटा है। 

आईजीपी, गांधीनगर रेंज अभय चूड़ास्मा ने कहा "मुख्य रूप से ऐसा प्रतीत होता है कि गैस रिसाव के कारण पाइपलाइन फटने के बाद 2 मकान ढह गए, विशेषज्ञ इसकी पुष्टि कर रहे हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement