Friday, May 17, 2024
Advertisement

प्रेमिका को पता चल गई प्रेमी की सच्चाई, दी ऐसी खौफनाक सजा, जानकर रूह कांप जाएगी

गुजरात के सूरत में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसमें एक शादीशुदा प्रेमी की सच्चाई पता चल जाने के बाद प्रेमिका उससे किनारा करने लगी, जिससे नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को खौफनाक सजा दी। जानें-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: May 17, 2023 22:10 IST
surat crime news- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रेमी ने प्रेमिका को दी खौफनाक सजा

गुजरात: सूरत में एक प्रेमी की सच्चाई पता चलने के बाद प्रेमिका उससे किनारा करने लगी जिससे नाराज प्रेमी ने उसे ऐसी खौफनाक सजा दी है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। प्रेमी ने पहले प्रेमिका को केबल की तार से बांधकर पीटा, फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और इतने में भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट को चोट पहंचाई जिससे महिला की स्थिति नाजुक हो गई है और वह अस्पताल में भर्ती है। 

इस घटना के बाद शख्स पर  महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने और शारीरिक रूप से हमला करने का मामला दर्ज किया गया है।  पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है जहां वह जिंदगी मौत से जूझ रही है। आरोपी का नाम निकुंज कुमार अमृत भाई पटेल है जो एक महिला के साथ रिश्ते में था लेकिन आरोपी ने यह तथ्य छिपाया कि वह शादीशुदा था और उसकी पत्नी दूसरे गांव में अलग रह रही है।

प्रेमी ने प्रेमिका को दी खौफनाक सजा

उसने महिला से नजदीकी बढ़ाई और बहला-फुसलाकर उशसे रिश्ते बनाता रहा। कुछ समय तक तो महिला के लिए वह बेहद अच्छा इंसान बना रहा। उसका पूरा ख्याल रखता था, जिससे महिला को उसकी सच्चाई के बारे में पता नहीं चला। कुछ दिनों जब प्रेमिका को उसकी वैवाहिक स्थिति के बारे में पता चला, तो दोनों में झगड़ा होने लगा। पुलिस के अनुसार महिला ने पटेल से दूरी बनाने का फैसला किया।

उसके फैसले से नाराज पटेल एक दिन उसके घर पहुंचा और उसने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका को केबल के तार से पीटा और उसके साथ बलात्कार किया। फिर उसने कुकृत्य को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी ने उसे धमकी दी कि वह उसकी अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक कर देगा।

गंभीर रूप से घायल होने के कारण पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इसके बाद मामले की सूचना ओलपाड थाने में पुलिस को दी गई। आरोपी को मंगलवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया और उसके खिलाफ आईपीसी 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement