Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली से अहमदाबाद पहुंची राजधानी एक्सप्रेस में 26 यात्री मिले कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

अहमदाबाद नगर निगम ने सोमवार से ही बाहरी राज्यों से आने वाले यात्रियों की एग्रेसिव टेस्टिंग शुरू की है। बाहरी राज्यों से गुजरात आ रहे लोगों की वजह से राज्य में कोरोना न फैले इसके लिए यात्रियों के कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं।

Nirnay Kapoor Written by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Updated on: September 07, 2020 18:14 IST
Delhi Ahmedabad Rajdhani Express 26 passengers found corona positive । दिल्ली से अहमदाबाद पहुंची राज- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/NIRNAYKAPOOR दिल्ली से अहमदाबाद पहुंची राजधानी एक्सप्रेस में 26 यात्री मिले कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

अहमदाबाद. देश में कोरोना संक्रमण फैलता ही जा रहा है। अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए सरकार लगातार अनलॉक की प्रक्रिया के तहत रियायतें दे रही है। ऐसे में रेलवे की तरफ से भी नई ट्रेनों के परिचालन की घोषणा की गई है, लेकिन सोमवार को गुजरात के अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब दिल्ली से अहमदाबाद पहुंची राजधानी एक्सप्रेस से उतरे 26 यात्री टेस्टिंग के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गए।

दरअसल अहमदाबाद नगर निगम ने सोमवार से ही बाहरी राज्यों से आने वाले यात्रियों की एग्रेसिव टेस्टिंग शुरू की है। बाहरी राज्यों से गुजरात आ रहे लोगों की वजह से राज्य में कोरोना न फैले इसके लिए  यात्रियों के कोरोना टेस्ट किए  जा रहे हैं। सोमवार को 800 से ज्यादा यात्रियों के कोरोना टेस्ट किए गए, जिनमें से दिल्ली-अहमदाबाद राजधानी एक्सप्रेस के 26 यात्री कोरोना संक्रमित मिले।

रविवार को गुजरात में मिले 1335  नए मरीज

गुजरात में रविवार को कोविड-19 के 1335 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,04,341 हो गयी। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि संक्रमण से 14 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 3108 हो गयी है। विभाग ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि 1212 और मरीजों को छुट्टी मिलने के साथ अब तक 84,758 लोग ठीक हो चुके हैं। राज्य में ठीक होने की दर अब 81.23 प्रतिशत हो गयी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement