Thursday, April 18, 2024
Advertisement

शराब के नशे में धुत हो गई थीं भैंसें, मालिक के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

गुजरात के गांधीनगर में भैंसों के शराब के नशे में धुत होने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। भैंसों के नशे में होने की खबर सामने आते ही पुलिस ने इनके मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 07, 2021 18:08 IST
गुजरात के गांधीनगर...- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL गुजरात के गांधीनगर में भैंसों के शराब के नशे में धुत होने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

अहमदाबाद: गुजरात के गांधीनगर में भैंसों के शराब के नशे में धुत होने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। भैंसों के नशे में होने की खबर सामने आते ही पुलिस ने इनके मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। दरअसल, गुजरात में शराब प्रतिबंधित है और इन भैंसों के मालिक ने बड़ी मात्रा में शराब छिपाकर रखी हुई थी। पुलिस ने जब तबेले पर छापा मारा तो वहां से शराब की 101 बोतलें भी बरामद हुईं। दरअसल, जितना अजीबोगरीब यह मामला है उससे भी ज्यादा मजेदार वह घटना है जिससे तबेले के मालिक की पोल खुल गई।

बेकाबू होकर इधर-उधर कूदने लगी भैंसें

गुजरात के गांधीनगर में तबेला चलाने वाले इस शख्स ने शराब की बोतलें पानी के कुंड में छिपाकर रखी थीं। किसी तरह बोतलें खुल गईं और इसमें से जिन भैंसों ने पानी पिया वे बेकाबू होकर इधर-उधर कूदने लगीं। वहीं, शराब के असर से दो भैंसें और उनका एक बच्चा बीमार पड़ गए थे। भैंसों की यह हालत देखकर तबेले के मालिक ने जानवारों के डॉक्टर को बुलाया था। डॉक्टर जब तबेले पर पहुंचा तो उसे कुंड के पानी का रंग देखकर हैरानी हुई। पानी का रंग बदला हुआ था और उससे दुर्गंध भी आ रही थी। इस बारे में पूछने पर तबेले के मालिक ने कहा कि पेड़ के पत्ते एवं अन्य झाड़ियों के गिरने के चलते ऐसा हुआ है।

तबेले के मालिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
हालांकि डॉक्टर इस जवाब से संतुष्ट नहीं हुआ और उसने LCB की टीम को इस बारे में जानकारी दी। बाद में पुलिस तबेले में पहुंची तो उसे वहां पर काफी बड़ी मात्रा में शराब मिली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तबेले से बरामद हुई शराब की कुल कीमत 35 हजार रुपये से भी ज्यादा थी। कुछ बोतलें टूट गई थीं जिससे शराब पानी में घुल गई थी और भैंसों ने वह पानी पी लिया था। पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद तबेले के मालिकों दिनेश ठाकोर, अंबरम ठाकोर और रवि ठाकोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुतबिक, भैंसों की हालत अब ठीक है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement