1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गुजरात
  4. बाइक पर स्टंट करना युवती को पड़ा भारी, VIDEO वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाइक पर स्टंट करना युवती को पड़ा भारी, VIDEO वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुजरात के सूरत में एक युवती को बाइक पर स्टंट करना भारी पड़ गया। दरअसल, सूरत के डुमस रॉड पर बाइक पर स्टंट करने वाली युवती को उमरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 11, 2021 18:56 IST
बाइक पर स्टंट करना युवती को पड़ा भारी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बाइक पर स्टंट करना युवती को पड़ा भारी

सूरत: गुजरात के सूरत में एक युवती को बाइक पर स्टंट करना भारी पड़ गया। दरअसल, सूरत के डुमस रॉड पर बाइक पर स्टंट करने वाली युवती को उमरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती का सड़क के बीचोबीच स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। 

पुलिस जांच में पता चला कि युवती जिस बाइक पर स्टंट कर रही थी, वह दूसरे की थी। फोटोशूट करने के लिए वह बाइक स्टंट कर रही थी। युवती ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था। जिसे देखकर पुलिस ने कानूनी कार्यवाही की।  जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार युवती का नाम संजना उर्फ प्रिंसी बताया जा रहा है। संजना का सोशल मीडिया पर कई एकाउंट है। बाइक स्टंट करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती थी। 

वीडियो में युवती लाइट कलर का जींस, टी-शर्ट और रेड कलर का जैकेट पहनकर बिना मास्क लगाए फूल स्पीड में बाइक पर स्टंट करती हुई दिखाई दे रही है। शोशल मीडिया पर संजना के 3,27,000 लाख फ़ॉलोअर्स है। सोशल मीडिया से संजना को अच्छी कमाई होती है। संजना बाइक स्टंट करने स्पेशियल बारडोली से सूरत आती है।

bigg boss 15