Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मुश्किल में आम आदमी पार्टी, अब गुजरात में गोपाल इटालिया को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा, जानें वजह

पिछले साल गोपाल इटालिया ने गणेश पंडाल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल और गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। गोपाल इटालिया ने गुजरात के गृहमंत्री हर्ष संघवी को ड्रग्स संघवी कहा था।

Reported By : Nirnaya Kapoor Edited By : Khushbu Rawal Updated on: April 17, 2023 18:13 IST
gopal italia arvind kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI गोपाल इटालिया और अरविंद केजरीवाल

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब गुजरात में पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal Italia) एक बार फिर से मुश्किल में फंसते हुए दिख रहे हैं। सूरत क्राइम ब्रांच ने आज गोपाल इटालिया को हिरासत में लिया। हालांकि इसके कुछ देर बाद ही उन्हें जमानत भी मिल गई। उन पर विवादित बयान की वजह से यह कार्रवाई की गई थी। सूरत क्राइम ब्रांच ने यह कार्रवाई शहर के उमरा थाने में दर्ज शिकायत के बाद की है। इटालिया के खिलाफ यह शिकायत सूरत बीजेपी के कार्यकर्ता प्रताप भाई चौवाडिया ने की है।

इटालिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

चौवाडिया एक ज्वैलरी शॉप के मालिक हैं। तो वहीं दूसरी सूरत क्राइम ब्रांच के हिरासत में लेने पर गोपाल इटालिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इटालिया ने कहा कि उनका मनोबल तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि यह मामला सितंबर, 2022 से जुड़ा हुआ है। यदि आपको याद हो तो पिछले साल गोपाल इटालिया ने गणेश पंडाल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल और गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। आरोप है कि गोपाल इटालिया ने कई प्रेस कॉन्फ्रेंस में सी आर पाटिल को पूर्व शराब तस्कर कहा था। इतना ही नहीं गुजरात के गृहमंत्री हर्ष संघवी को ड्रग्स संघवी कहा था।

arvind kejriwal

Image Source : PTI
अरविंद केजरीवाल और गोपाल इटालिया

इसके बाद चौवाडिया ने इटालिया की इन्हीं टिप्पणियों को लेकर उमरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। अब सूरत क्राइम ब्रांच ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए इटालिया को हिरासत में लिया है। इटालिया ने जब ये टिप्पणियां की थीं तब वे आम आदमी पार्टी गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष थे। इटालिया वर्तमान में आप के नेशनल ज्वाइंट सेक्रेटरी हैं। पार्टी ने उन्हें गुजरात से हटाकार महाराष्ट्र का सह-प्रभारी बनाया है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement