Thursday, May 09, 2024
Advertisement

गुजरात: विवादित धार्मिक पोस्ट की वजह से भिड़े 2 पक्ष, हिंसा की बात सामने आई, करीब 7 लोग हॉस्पिटल में एडमिट

गुजरात में विवादित धार्मिक पोस्ट की वजह से 2 पक्षों के बीच हिंसा हुई है। इस हिंसा में घायल हुए करीब 7 लोगों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: July 17, 2023 15:25 IST
Gujarat- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC विवादित पोस्ट के बाद हंगामा

गांधीनगर: गुजरात में विवादित धार्मिक पोस्ट की वजह से 2 पक्षों के बीच हिंसा की खबर सामने आई है। मामला पाटन के बालिसाना गांव का है, जहां बीती रात 2 पक्षों के बीच मारपीट हुई और करीब 7 लोग घायल हो गए। घायलों को धारपुर और सिविल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। बता दें कि विवादित पोस्ट की वजह से गांव में बीते 2 दिनों से माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था, जिसकी वजह से नेताओं की बैठक भी हुई थी। 

दोनों पक्ष विवाद के निपटारे के लिए मिले और फिर बिगड़ी बात

दरअसल सांप्रदायिक दहशत के माहौल के बीच दो दिनों तक गांव में पुलिस अलर्ट थी। बताया जा रहा है कि बीती रात दोनों पक्ष विवाद के निपटारे के लिए मिले थे और अचानक बात बिगड़ गई और हिंसा हो गई। फिलहाल गांव में पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया है और रात में ही पुलिस द्वारा हालात पर काबू पा लिया गया था।

इस मामले में बालीसणा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बालीसणा के सोशल ग्रुप में एक पोस्ट डाली गई थी, जिससे मुस्लिम समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं थीं और पिछले 2 दिनों से इस विवादित पोस्ट को लेकर विवाद चल रहा था।

ये भी पढ़ें: 

मुंबई: टीवी सीरियल 'अजूनी' के सेट पर तेंदुए ने कर दिया शिकार, रोकनी पड़ी शूटिंग, मचा हड़कंप

जम्मू कश्मीर: पुंछ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 2 घुसपैठियों को मार गिराया 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement