Saturday, May 11, 2024
Advertisement

मुंबई: टीवी सीरियल 'अजूनी' के सेट पर तेंदुए ने कर दिया शिकार, रोकनी पड़ी शूटिंग, मचा हड़कंप

प्रसिद्ध सीरियल अजूनी के फिल्म सिटी में लगे सेट से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक तेंदुए के घुसने से हड़कंप मच गया है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: July 17, 2023 15:28 IST
Leopard- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB टीवी सीरियल के सेट पर घुसा तेंदुआ

मुंबई: प्रसिद्ध सीरियल अजूनी के फिल्म सिटी में लगे सेट से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक तेंदुए के घुसने से हड़कंप मच गया। दरअसल आज सुबह 9 बजे के करीब जब टीवी सीरियल की शूटिंग चल रही थी, तभी वहां एक तेंदुआ घुस आया। जिस वक्ता तेंदुआ सेट पर घुसा, उस समय वहां करीब 200 लोग काम कर रहे थे। तेंदुए ने सेट पर मौजूद एक कुत्ते का शिकार भी कर लिया और उसका पेट फाड़कर उसका मांस खा गया। 

इस घटना से सेट पर मौजूद लोगों में दहशत फैल गई और सब डरे हुए हैं। मौके की नजाकत को देखते हुए सीरियल की शूटिंग को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। फिलहाल वन विभाग और पुलिस की टीम तेंदुए की तलाश में जुटी हुई है।

एक हफ्ते पहले एक सेट पर घुस आया था अजगर 

इससे पहले बीते हफ्ते भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जहां एक टीवी सीरियल के सेट पर अजगर आ गया था। हालांकि बाद में इस अजगर को रेस्क्यू कर लिया गया था। बता दें कि फिल्मसिटी का ज्यादातर हिस्सा संजय गांधी नेशनल पार्क के क्षेत्र में आता है। ऐसे में अक्सर जानवर सीरियल्स के सेट में घुस आते हैं, लेकिन पहली बार टीवी सीरियल के सेट में तेंदुआ दिखाई दिया है। 

ये भी पढ़ें: 

जम्मू कश्मीर: पुंछ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 2 घुसपैठियों को मार गिराया 

यूपी: SSP साहेब की गाड़ी का कटा चालान, ट्विटर पर VIDEO सामने आने के बाद हुई कार्रवाई, जानें पूरा मामला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement