Monday, April 29, 2024
Advertisement

गुजरात: छेड़छाड़ की कोशिश के बाद 6 नाबालिग लड़कियां तेज रफ्तार ट्रक से कूदीं, वाहन भी पलटा

गुजरात के छोटा उदयपुर में 6 नाबालिग लड़कियां तेज रफ्तार ट्रक से कूद गईं। इस लड़कियों ने ट्रक ड्राइवर और 5 अन्य सवारियों की छेड़खानी से तंग आकर ये कदम उठाया। हालांकि लड़कियों को मामूली चोटें आई हैं।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: January 03, 2024 20:34 IST
Gujarat- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC 6 नाबालिग लड़कियां तेज रफ्तार ट्रक से कूदीं

छोटा उदयपुर: गुजरात के छोटा उदयपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक ट्रक में सवार 15-17 साल की 6 नाबालिग छात्राएं तेज रफ्तार वाहन से कूद गईं। मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रक ड्राइवर और 5 अन्य सवारियों ने कथित तौर पर उनके साथ छेड़खानी की थी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

क्या है पूरा मामला?

जिले के पुलिस अधीक्षक इम्तियाज शेख ने बताया कि मंगलवार शाम को जब लड़कियां छेड़खानी करने वालों से खुद को बचाने की कोशिश में ट्रक से कूदने लगीं तो उसी दौरान ड्राइवर सुरेश भील ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और ट्रक सड़क से नीचे उतरकर पलट गया।उन्होंने बताया कि इस घटना में कूदने वाली लड़कियां मामूली रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने आरोपियों में एक ट्रक मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि ट्रक पर सवार लोगों ने इन लड़कियों से नकदी एवं अन्य सामान भी छीन लिया।

शेख ने बताया कि सांखेड़ा तालुका के एक मार्ग पर यह घटना घटी, जिसके बाद पुलिस ने चालक समेत 6 लोगों के खिलाफ यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं तथा भादंवि की डकैती एवं छेड़खानी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अश्विन भील नामक एक आरोपी को इस घटना के बाद मौके से गिरफ्तार किया गया जबकि 5 अन्य को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है। उन्होंने बताया कि अन्य पांच आरोपियों की पहचान सुरेश भील (चालक), अर्जुन भील , परेश भील, सुनील भील और शैलेष भील के रूप में हुई है। आरोपी स्थिति का फायदा उठाकर मौके से भाग गये। ट्रक का मालिक अश्विन हालांकि घायल अवस्था में मौके से पकड़ा गया। पीड़ित लड़कियों में सबसे अधिक उम्र की एक लड़की (17) की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

क्या नागों के पास होती है मणि और उससे पूरी होती हैं इच्छाएं? 

खूबसूरत मॉडल का खौफनाक अंत! गैंगेस्टर की गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्या, महंगी गाड़ी से डेडबॉडी को ठिकाने लगाया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement