Monday, May 06, 2024
Advertisement

'द केरल स्टोरी' पर गुजरात से आया VIDEO, शख्स ने शो स्पॉन्सर करने पर जताया खेद, कहा- मुस्लिम भाई माफ करना

शख्स ने कहा, मैं इस फिल्म को अपने समुदाय में नहीं दिखाना चाहता। मैं यह फिल्म हमारी बेटियों और बहनों को नहीं दिखाना चाहता। मेरे समुदाय के लोग मेरे पास आए थे और इसलिए मैंने इसे स्पॉन्सर किया था, लेकिन अब इसे रद्द कर दिया गया है।

Reported By : Nirnaya Kapoor Edited By : Malaika Imam Updated on: May 18, 2023 17:35 IST
फिल्म 'द केरल स्टोरी'- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO फिल्म 'द केरल स्टोरी'

गुजरात के आणंद से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने विवादित फिल्म 'द केरल स्टोरी' के मुफ्त शो स्पॉन्सर करने को लेकर माफी मांगी है। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर मुबारक डिजाइन स्टूडियो के मालिक धर्मेश बाली का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हमारे समुदाय के अध्यक्ष यहां हैं। मैंने उन्हें अपनी शॉप पर बुलाया है। मुझे इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और न ही उन्हें। मैं स्पॉन्सर बन गया था, लेकिन अब फिल्म शो को स्पॉन्सर करना छोड़ दिया है।" 

"हमारी बेटियों-बहनों को नहीं दिखाना चाहता"

उन्होंने कहा, "मैं इस फिल्म को अपने समुदाय में नहीं दिखाना चाहता। मैं यह फिल्म हमारी बेटियों और बहनों को नहीं दिखाना चाहता। मेरे समुदाय के लोग मेरे पास आए थे और इसलिए मैंने इसे स्पॉन्सर किया था, लेकिन अब इसे रद्द कर दिया गया है। कृपया मुझे फोन न करें। मैंने माफी मांगी है। प्लीज मेरे मुस्लिम भाइयों से मेरी गुजारिश है कि आप मुझे उसी तरह प्यार देते रहें जैसे आपने हमेशा दिया है।"

"मैंने सोचा नहीं था कि ऐसा होगा.."

फेसबुक पर एक अन्य वीडियो में उन्हें 'द केरल स्टोरी' के शो को स्पॉन्सर करने के लिए फिर से माफी मांगते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कह, "मैं माफी मांगना चाहता हूं कि मेरी कम्युनिटी की तरफ से ये फिल्म मैंने नहीं देखी और अगर मेरे मुस्लिम भाईयों से गलती हुई हो, तो माफ कर देना। मैंने सोचा नहीं था कि ऐसा होगा। मेरे सर्कल में मुस्लिम हैं और मेरे ग्राहक मुस्लिम हैं, इसलिए अगर किसी को ठेस पहुंची हो, तो मैं माफी मांगता हूं। मैंने इसे इंस्टा और व्हाट्सएप से हटा दिया है। मैं मुबारक की तरफ से अपने मुस्लिम भाइयों से माफी मांगता हूं।" एक अन्य वीडियो में मुबारक के मालिक धर्मेश बाली दो मुस्लिम शख्स के बीच बैठे हुए यह कहते हैं कि उनके कर्मचारी भी मुसलमान हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement