Friday, March 29, 2024
Advertisement

The Kerala Story के मेकर्स ने विवादों पर तोड़ी चुप्पी, समझाया फिल्म का असली मैसेज

Sudipto Sen के डायरेक्शन में बनी फिल्म The Kerala Story पर कई राज्यों में बैन लगा है। इसके बाद भी फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ रहा।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 18, 2023 13:31 IST
the kerala story banned- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADAHSHARMA the kerala story

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म The Kerala Story की स्क्रीनिंग पर देश के कई राज्यों में बैन लगा हुआ है इसके बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स के बाद इसके निर्देशक सुदीप्तो सेन निर्माता विपुल शाह सह-निर्माता आशिन शाह फिल्म की एक्ट्रेसेस अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी ने उन 26 लड़कियों के साथ प्रेस कांफ्रेंस की जो इस कट्टरपंथी का शिकार हुई थीं। इस दौरान सभी ने फिल्म को लेकर चले रहे विवाद पर भी अपनी बात रखी।

The Kerala Story में जाति और धर्म के खिलाफ नहीं आतंकवाद के खिलाफ हुई बात

फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने विवाद पर बात करते हुए कहा कि 'द केरल स्टोरी' की कहानी में किसी जाति और धर्म के खिलाफ बात नहीं की गई है बल्कि आतंकवाद के खिलाफ इसमें बताया गया है। सुदीप्तो सेन ने कहा कि आतंकवाद की कोई जाति और धर्म नहीं होता है। वहीं फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने सुदीप्तो सेन की बात को समझाते हुए कहा कि फिल्म में कोई न कोई विलेन जरूर होता है और वह किसी जाति से ताल्लुक भी रखता है। ऐसे में ये नहीं कहा जा सकता है कि उस जाति और धर्म के सभी लोग विलेन हैं। उदाहरण के तौर पर विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि सुपरहिट फिल्म 'शोले' में गब्बर सिंह विलेन था, इसका मतलब यह नहीं हुआ कि पूरा सिंह समुदाय ही विलेन है। विपुल शाह ने कहा कि हमें कल्चर अपनी पढ़ाई को बढ़ावा देना जरूरी है।

The Kerala Story बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

देशभर में चल रहे विवादों के बाद भी फिल्म की कमाई नहीं थम रही है। The Kerala Story की कमाई लगातार 13वें दिन भी जारी है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 13वें दिन पर 9.25 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया है। जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई165.94 करोड़ रुपये पहुंच गई है। 

यह भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2023: 'हरियाणा टू कांस' चलीं सपना चौधरी, रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी फैशन का जलवा

'तारक मेहता..' के एक्स डायरेक्टर ने असित मोदी की खोली पोल, जेनिफर को लेकर किए ये बड़े खुलासे

Cannes Film Festival 2023: मृणाल ठाकुर ने दिखाईं कातिल अदाएं, नशीली आंखें देख फिदा हुए फैंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement