Friday, March 29, 2024
Advertisement

Cannes Film Festival 2023: 'हरियाणा टू कांस' चलीं सपना चौधरी, रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी फैशन का जलवा

सपना चौधरी अपने गाने और डांस वीडियो की वजह से तो चर्चा में रहती ही थीं लेकिन इस बार सपना Cannes Film Festival में डेब्यू की वजह से सुर्खियों बटोर रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 18, 2023 12:11 IST
sapnachoudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ITSSAPNACHOUDHARY sapna choudhary

Cannes Film Festival के रेड कार्पेट पर इस साल भारत से कई हसीनाएं डेब्यू कर रही हैं। इस कड़ी में अब हरियाणा की सुपरस्टार डांसर Sapna Choudhary का नाम जुड़ चुका है। हरियाणा में स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं सपना चौधरी इस साल कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली हैं। सपना आज यानी 18 मई को बतौर रीजनल आर्टिस्ट कांस के रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं। 'कांस फिल्म फेस्टिवल' में इस साल सारा अली खान, मृणाल ठाकुर और ईशा गुप्ता जैसी एक्ट्रेस पर जलवा बिखेर रही हैं।

कांस में सपना चौधरी का डेब्यू

सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह बहुत आभारी हैं और कांस के रेड कार्पेट पर चलने के लिए काफी एक्साइटेड भी। सपना ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह सभी को गौरवान्वित करेंगी। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग अब देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। आए दिन सोशल मीडिया पर विदेशी लोगों के रील्स सपना चौधरी के गानों पर वायरल होते रहते हैं। सपना चौधरी की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हैं। इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी को 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जिनके साथ वह अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं।

सपना चौधरी को 'बिग बॉस' से मिली पहचान

हरियाणवी लोक गीतों के लिए मशहूर सपना चौधरी के गाने तो सोशल मीडिया और यू्ट्यूब पर छाए रहते हैं लेकिन उन्हें असली पहचान सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' से मिली थी। भले ही सपना चौधरी ने 'बिग बॉस' की ट्रॉफी नहीं जीती लेकिन वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। सपना चौधरी के अलावा इस साल 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने भी डेब्यू किया था। मानुषी छिल्लर और सपना चौधरी दोनों ही हरियाणा से ताल्लुक रखती हैं। फैंस को अब सपना के कांस लुक का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता..' के एक्स डायरेक्टर ने असित मोदी की खोली पोल, जेनिफर को लेकर किए ये बड़े खुलासे

Cannes Film Festival 2023: मृणाल ठाकुर ने दिखाईं कातिल अदाएं, नशीली आंखें देख फिदा हुए फैंस

टीवी एक्टर Gautam Rode ने सुनाई डब्ल खुशखबरी, बोले- कबूल हुई दुआ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement