Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Gujarat: जखाऊ बंदरगाह से 280 करोड़ रुपए के ड्रग्स मामले में गुजरात एटीएस को बड़ी कामयाबी, दिल्ली से 3 लोग गिरफ्तार

Gujarat: 26 अप्रैल को गुजरात एटीएस और तटरक्षक बल के संयुक्त अभियान के दौरान अल हज नाम की एक पाकिस्तानी नाव को जब्त किया गया था। इस नाव से 9 पाकिस्तानी नागरिकों को 280 करोड़ रुपये के ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था। 

Nirnay Kapoor Reported by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Published on: June 14, 2022 11:06 IST
Gujarat- India TV Hindi
Image Source : (REPRESENTATIONAL IMAGE) Gujarat

Highlights

  • गुजरात एटीएस ने दिल्ली से तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया
  • जखाऊ बंदरगाह से 280 करोड़ रुपए का ड्रग्स जब्त करने का है मामला
  • एटीएस कर चुकी है12 से 13 आरोपियों के ड्रग सिंडिकेट का पर्दाफाश

Gujarat: जखाऊ बंदरगाह से 280 करोड़ रुपए का ड्रग्स जब्त करने के मामले में गुजरात ATS को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। गुजरात एटीएस ने दिल्ली से तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन तीनों आरोपियों को भुज कोर्ट में पेश किया गया है, जिसके बाद इन्हें एनडीपीएस कोर्ट ने 10 दिन की रिमांड पर भेज दिया है।

बता दें कि 26 अप्रैल को गुजरात एटीएस और तटरक्षक बल के संयुक्त अभियान के दौरान अल हज नाम की एक पाकिस्तानी नाव को जब्त किया गया था। इस नाव से 9 पाकिस्तानी नागरिकों को 280 करोड़ रुपये के ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था। 

एटीएस अब तक इस मामले में 12 से 13 आरोपियों के ड्रग सिंडिकेट का पर्दाफाश करने में सफल रही है। जो गिरफ्तारी हुई है, उसमें 2 अफगान नागरिकों के साथ-साथ एक भारतीय नागरिक भी शामिल है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement