Friday, May 03, 2024
Advertisement

Gujarat: वडोदरा में बीजेपी नेता को मिली धमकी, कन्हैयालाल हत्याकांड पर लिखी थी पोस्ट

राजस्थान के उदयपुर (Udaipur Murder Case) जैसी एक और घटना सामने आई है जिसमें एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा करने पर धमकी दी गई है। वडोदरा के डबका के पादरा तालुका के भाजपा उपाध्यक्ष नीलेश जादव को धमकी दी गई है। 

Reported By : Nirnaya Kapoor Edited By : Swayam Prakash Published on: July 05, 2022 19:55 IST
Nilesh Jadav, BJP Vice President of Padra Taluka- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Nilesh Jadav, BJP Vice President of Padra Taluka

Highlights

  • वडोदरा जिले में एक बीजेपी नेता को मिली धमकी
  • कन्हैयालाल हत्याकांड पर लिखी पोस्ट पर धमकाया
  • बीजेपी नेता ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई

Gujarat: गुजरात के वडोदरा जिले में एक बीजेपी (BJP) नेता को उदयपुर (Udaipur) के टेलर कन्हैयालाल (Kanhaiya Lal) के संबंध में धमकी मिली है। वडोदरा के पादरा तहसील के डबका गांव के रहने वाले भाजपा उपाध्यक्ष को उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल की कथित हत्या से जुड़ी घटना पर टिप्पणी नहीं करने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद बीजेपी नेता ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। 

बीजेपी नेता को धमकी में क्या लिखा

राजस्थान के उदयपुर (Udaipur Murder Case) जैसी एक और घटना सामने आई है जिसमें एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा करने पर धमकी दी गई है। वडोदरा के डबका के पादरा तालुका के भाजपा उपाध्यक्ष नीलेश जादव को धमकी दी गई है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस अभी इस बारे में कुछ भी बोलने से बच रही है। बीजेपी नेता को धमकी में अभद्र गालियों के साथ लिखा है, "एक की हालत देखी है या अभी तेरे जेसो की बाकी है... याद रख।"

नूपुर शर्मा के समर्थन पर कन्हैयालाल का काटा था गला

बता दें कि बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ एक विवादास्पद टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद देशभर में भारी बवाल मचा। इस बीच नूपुर (Nupur Sharma) को लेकर दर्जी कन्हैयालाल (Kanhaiya Lal) ने सोशल मीडिया पर नूपुर के समर्थन एक पोस्ट डाली थी, जिसको लेकर पिछले सप्ताह रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद नाम के दो लोगों ने कन्हैयालाल (Kanhaiya Lal) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी।   

सोशल मीडिया पर समर्थन को लेकर उमेश की हत्या

महाराष्ट्र के अमरावती (Amravati) जिले के मेडिकल व्यवसाई उमेश कोल्हे कि 21 जून को हत्या कर दी गई। अमरावती में इस बात को लेकर चर्चा है कि ये हत्या भी उदयपुर (Udaipur Kanhaiya Lal Murder) की घटना की तरह है। जानकारी है कि अमरावती (Amravati) के दवा व्यापारी उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe) ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के विवादित बयान पर उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए थे। अमरावती पुलिस ने इंडिया टीवी को इस बात की पुष्टि की है कि नूपुर शर्मा के पोस्ट के चलते ही कोल्हे की हत्या की गयी। अब इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को जांच करने के निर्देश दिए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement