Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गुजरात: सीएम भूपेंद्र पटेल के बेटे को मुंबई किया गया एयरलिफ्ट, जानें क्या है वजह

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज पटेल को ब्रेन स्ट्रोक के इलाज के लिए मुंबई एयरलिफ्ट किया गया है। बता दें कि इससे पहले रविवार को सीएम भूपेंद्र के बेटे की अहमदाबाद के एक अस्पताल में ब्रेन स्ट्रोक की सर्जरी की गई थी, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही थी।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Swayam Prakash Updated on: May 01, 2023 14:09 IST
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज पटेल- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज पटेल

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज पटेल को ब्रेन स्ट्रोक के इलाज के लिए मुंबई एयरलिफ्ट किया गया है। बता दें कि इससे पहले रविवार को सीएम भूपेंद्र के बेटे की अहमदाबाद के एक अस्पताल में ब्रेन स्ट्रोक की सर्जरी की गई थी, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही थी। लेकिन आज बेहतर इलाज के लिए अनुज पटेल को एयरलिफ्ट करके मुंबई ले जाया गया है। बता दें कि अनुज गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल के इकलौते बेटे हैं। बताया जा रहा है कि 37 साल के अनुज पटेल का मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में ब्रेन स्ट्रोक का आगे का इलाज होगा।

अहमदाबाद में हुई ब्रेन स्ट्रोक की सर्जरी

बता दें कि रविवार को अस्पताल ने स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा था,‘‘मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज पटेल को ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर के.डी. अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी सर्जरी की गई।’’ अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन में उनकी हालत स्थिर बताई और विशेषज्ञ चिकित्सकों की एक टीम की निगरानी में रखा था। जानकारी मिली है कि मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टरों ने अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती अनुज के कुछ मेडिकल टेस्ट करवाए थे, जिसके बाद उन्हें मुंबई में भर्ती करवाने की सलाह दी थी। सीएम भूपेंद्र के इकलौते बेटे बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम करतके हैं।

ये भी पढ़ें-

ब्रिटेन की पूर्व गृह मंत्री प्रीति पटेल को मिला था अश्लील और धमकी भरा लेटर, राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा के कार्यकर्ता को जेल

कोरोना वायरस के 24 घंटे में 4,282 नए मामले दर्ज, यहां देखें देश में कोरोना का ग्राफ कहां पहुंचा
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement