Thursday, May 02, 2024
Advertisement

गुजरात में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

वहीं इससे पहले सोमवार को प्रदेश के आणंद शहर के निकट वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को एक मिनी वैन राजमार्ग पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई थी।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: February 07, 2023 14:43 IST
सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : FILE सड़क हादसा

अहमदाबाद: गुजरात में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इन हादसों में कई लोगों की मौत होती है। प्रदेश के सुरेंद्रनगर जिले में मंगलवार को कार और ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों और पुलिस को शवों को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। उन्हें कार के दरवाजों को टूल की मदद से काटना पड़ा। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

ईको कार चालक अपने वाहन को नियंत्रित नहीं कर सका

सायला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, "सुबह-सुबह एक ईको कार ट्रक से टकरा गई, जिसमें एक परिवार के चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। साबरकांठा जिले के मोडासा तालुका के वोल्वो गांव के रहने वाले सभी मृतक खांट परिवार के सदस्य थे। वे राजकोट की ओर जा रहे थे, तभी सुरेंद्रनगर जिले के आया गांव के पास यह हादसा हो गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हादसे में मारे गए लोगों की पहचान धीरूभाई खांट (55), वसंतभाई खांट (25), कालिदास खांट (40) और अजय (16) के रूप में हुई है। एक चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि दुर्घटना कोहरे और खराब विजिबिलिटी के कारण हुई होगी, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि ट्रक खड़ा था या अचानक उसने ब्रेक लगा दिया। ईको कार चालक अपने वाहन को नियंत्रित नहीं कर सका और ट्रक में जा घुसा।

सोमवार को आणंद शहर के निकट हुआ था हादसा 

वहीं इससे पहले सोमवार को प्रदेश के आणंद शहर के निकट वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को एक मिनी वैन राजमार्ग पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। खंभोलज पुलिस थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, दुर्घटना आधी रात को करीब साढ़े बारह बजे उस वक्त हुई जब वैन में सवार लोग वाहन मालिक को वड़ोदरा छोड़कर वापस अपने घर डाकोर शहर लौट रहे थे। अधिकारी के मुताबिक, ट्रक बिना किसी ब्रेक लाइट या इंडिकेटर लाइट के खड़ा था। मिनी वैन ने इसे पीछे से टक्कर मार दी जिसके बाद एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो को आणंद के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

 

ये भी पढ़ें - 

तुर्की में भयानक भूकंप, तस्वीरें देख दहल जाएगा आपका दिल

जानिए तुर्की में क्यों आया इतना भयानक भूकंप, क्यों नहीं थी इस आपदा से निपटने की तैयारी? 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement