Friday, March 29, 2024
Advertisement

Gujarat News: नशे की हालत में बेहाल दिखे बीजेपी नेता, द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति चुने जाने के बाद हो रही थी पार्टी

Gujarat News: वायरल वीडियो में बीजेपी नेता रश्मिकांत वसावा साफ तौर पर नशे की हालत में दिख रहे हैं। उनकी हालत इतनी खराब दिख रही है कि उन्हें दूसरों का सहारा लेकर चलना पड़ रह है।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: July 25, 2022 8:01 IST
BJP leader Rashmikant Vasava in a state of intoxication- India TV Hindi
Image Source : PICTURE TAKEN FROM VIDEO BJP leader Rashmikant Vasava in a state of intoxication

Highlights

  • नशे की हालत में दिखे बीजेपी नेता रश्मिकांत वसावा
  • द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति चुने जाने के बाद रखी गई थी पार्टी
  • वीडियो वायरल होने के बाद देना पड़ा इस्तीफा

Gujarat News: गुजरात के बीजेपी नेता रश्मिकांत वसावा का नशे की हालत में बेहाल होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद से प्रदेश में 'शराब बंदी' की व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने बीजेपी नेता का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- '' गुजरात में दारुबंधी की हकीकत बया करते हुई छोटा उदेयपुर के भाजपा जिला अध्यक्ष, क्या यही है भाजपा सरकार की दारूबंदी? दारूबंदी सिर्फ कागजों पर मौजूद है, क्योंकि यहां हर जगह दारू मिलती है।'' आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भी कई सवाल खड़े किए हैं। 

बीजेपी नेता को देना पड़ा इस्तीफा

वीडियो वायरल होने के बाद रश्मिकांत बसावा को पार्टी से इस्तीफा देना पड़ा है। अपने इस्तीफे में बसावा ने लिखा है- '' उनसे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी. आर. पाटिल ने इस्तीफा देने के लिए कहा इसलिए वो पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। 

अभिनंदन समारोह में शामिल होने आए थे

बताया गया कि छोटा उदयपुर के बीजेपी जिलाध्यक्ष रश्मिकांत वसावा द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति चुने जाने के बाद एक अभिनंदन समारोह में शामिल होने आए थे, तभी ये वीडियो बनाया गया। द्रौपदी मुर्मू आदिवासी समुदाय से आती हैं और गुजरात का यह इलाका आदिवासी बहुल इलाका है। इस कार्यक्रम में बीजेपी की मंत्री निमिषा सुथार भी मौजूद थीं। वायरल वीडियो में बीजेपी नेता रश्मिकांत वसावा साफ तौर पर नशे की हालत में दिख रहे हैं। उनकी हालत इतनी खराब दिख रही है कि उन्हें दूसरों का सहारा लेकर चलना पड़ रह है। 

गुजरात एक 'ड्राई स्टेट' है 

गुजरात एक 'ड्राई स्टेट' है और इसलिए यहां शराब पर कड़े प्रतिबंध हैं। लेकिन शराब के उत्पादन से लेकर इसके सेवन पर रोक के बावजूद भी गुजरात में आए दिन शराब पार्टी की घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement