Monday, April 29, 2024
Advertisement

पत्नी और 3 साल की बेटी संग बिल्डिंग की 12वीं मंजिल से कूदा पुलिस कांस्टेबल, तीनों की मौके पर ही मौत

Gujarat News: पत्नी रिद्धि पहले कूदी और उसके बाद पुलिस कांस्टेबल कुलदीप सिंह यादव ने अपनी बेटी के साथ छलांग लगाई। उसी मंजिल पर रहने वाली यादव की बहन के अनुसार, दोनों में बहुत झगड़े होते थे।

Reported By : PTI Edited By : Khushbu Rawal Published on: September 07, 2022 18:59 IST
बेटी और पत्नी के साथ...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बेटी और पत्नी के साथ पुलिस कांस्टेबल

Highlights

  • पुलिस कांस्टेबल कुलदीप सिंह यादव वस्त्रपुर पुलिस थाने में तैनात था
  • गोटा इलाके में बहुमंजिला इमारत की 12वीं मंजिल पर रहता था कांस्टेबल
  • दंपति ने अपनी बेटी के साथ 12वीं मंजिल से देर रात डेढ़ बजे लगाई छलांग

Gujarat News: गुजरात के अहमदाबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी पत्नी और 3 साल की बेटी के साथ बिल्डिंग की 12वीं मंजिल कूदकर आत्महत्या कर ली। सोला पुलिस थाने के इंस्पेक्टर एन आर वाघेला ने बताया कि शुरुआती जांच से ऐसा लगता है कि किसी झगड़े के बाद दंपति ने यह आत्मघाती कदम उठाया होगा।

तीनों की मौके पर ही हुई मौत

मृतक की पहचान कांस्टेबल कुलदीप सिंह यादव के रूप में की गई है जो वस्त्रपुर पुलिस थाने में तैनात था। उसकी पत्नी का नाम रिद्धि और तीन साल की बेटी का नाम आकांक्षी था। पुलिस अधिकारी ने कहा, “यादव अपनी पत्नी और बेटी के साथ गोटा इलाके में बहुमंजिला इमारत की 12वीं मंजिल पर रहता था।’’ अन्य निवासियों के अनुसार, दंपति ने अपनी बेटी के साथ 12वीं मंजिल से देर रात डेढ़ बजे छलांग लगा ली। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

सुसाइड की घटना से इलाके में मचा हड़कंप
फिलहाल घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और ना ही आत्महत्या के कारणों का पता लग पाया है। मृतक कुलदीप और उसकी पत्नी के फोन को जांच के लिए भेजा गया है। उधर सुसाइड की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

पति-पत्नी में होते थे झगड़े
बिल्डिंग के एक निवासी ने बताया कि रिद्धि पहले कूदी और उसके बाद यादव ने अपनी बेटी के साथ छलांग लगाई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसी मंजिल पर रहने वाली यादव की बहन के अनुसार, दोनों में बहुत झगड़े होते थे। अधिकारी ने कहा, “इसी कारण से उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया होगा। हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है।”

जन्मदिन पर प्रेमिका मिलने नहीं आई तो युवक ने नदी में लगा दी छलांग
वहीं, आपको बता दें कि हाल ही में आणंद जिले में 23 साल के युवक ने महिसागर नदी में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया था। बताया गया कि युवक विवाहित था और उसके डेढ़ साल की बेटी भी है। बावजूद इसके, युवक का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर चल रहा थ। पत्नी को इस बात का पता चल गया था लेकिन फिर भी युवक प्रेमिका से मिलना-जुलना नहीं छोड़ रहा था। इसके बाद जन्मदिन पर प्रेमिका जब उससे मिलने नहीं आई तो युवक ने महिसागर नदी में छलांग लगा दी। अगले दिन युवक का शव नदी से मिला।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement