Friday, May 17, 2024
Advertisement

Gujarat News: 'अरविंद केजरीवाल जैसा झूठा हमने कभी नहीं देखा', जानें गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष ने ऐसा क्यों कहा

Gujarat News: आप संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) गुजरात दौरे पर हैं और लगातार वहां के वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल (CR Paatil) ने उन पर हमला बोला है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 09, 2022 14:51 IST
CR Paatil And Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX CR Paatil And Kejriwal

Highlights

  • गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने केजरीवाल पर निशाना साधा
  • सीएम होते हुए भी वह झूठ फैलाते हैं: सीआर पाटिल
  • उन्होंने गुजरात के लोगों को 'कंस' कहा और फिर उनसे वोट मांग रहे: सीआर पाटिल

Gujarat News: गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है। पाटिल ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल जैसा झूठा हमने कभी नहीं देखा। सीएम होते हुए भी वह झूठ फैलाते हैं। उन्होंने गुजरात के लोगों को 'कंस' कहा और फिर उनसे वोट मांग रहे हैं। उन्हें बोलने से पहले सोचना चाहिए।'

बता दें कि वडोदरा में केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा था कि मेरा जन्म कृष्ण जन्माष्टमी को हुआ था और भगवान ने मुझे कंस के वंशजों (भ्रष्टाचारियों और गुंडों) को खत्म करने के लिए एक विशेष कार्य के साथ भेजा है। ईश्वर के दिए इस कार्य को हम सब पूरा करेंगे। 

गुजरात दौरे पर हैं केजरीवाल

बता दें कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) गुजरात दौरे पर हैं। वह गुजरात में आने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी को स्थापित करने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। केजरीवाल ने गुजरात में AAP की सरकार बनने पर गुजरात की महिलाओं के खाते में 1 हजार रुपए भेजने का ऐलान किया है। केजरीवाल रविवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जिसमें उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे। केजरीवाल ने सरकार बनने पर गुजरात की महिलाओं के लिए 1 हजार रुपये खाते में देने की बात कही है। केजरीवाल ने घोषणा करते हुए कहा कि वह हर महिला के खाते में एक हजार रुपए देंगे। 

महिला वोटरों को लुभाने की कोशिश

जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गुजराती में कहा कि मैं अपनी बहनों से कहना चाहता हूं कि उन्हें अब चिंता करने की जरूरत नहीं, तुम्हारा भाई आ गया है। बता दें कि केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को गुजरात के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की थी। आम आदमी पार्टी (आप) के दोनों नेता आदिवासी बहुल वलसाड़ जिले के धरमपुर और सूरत जिले के कड़ोदरा में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होना है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement